Bhajpa on Tanz tight government : सांसद साक्षी महाराज को कोरेन्टीन मुक्त करें, नही तो भाजपा करेगी आंदोलन , राज्य सरकार का दोहरा चरित्र – दीपक प्रकाश…

0
न्यूज़ सुने

Bhajpa on Tanz tight government : सांसद साक्षी महाराज को कोरेन्टीन मुक्त करें, नही तो भाजपा करेगी आंदोलन , राज्य सरकार का दोहरा चरित्र – दीपक प्रकाश…

  • हेमंत सरकार नियमो के अनुपालन में दोहरा चरित्र अपना रही है। प्रशासन भी कठपुतली बना हुआ है।
  • लॉक्ड डाउन के प्रारंभ में आम जनता घरों में बंद थी तो सरकार के मंत्री बसों में भरकर विदेशियों को भेजते हुए नियमो की धज्जियां उड़ा रहे थे।

NEWSTODAYJ रांची : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सरकार नियमो के अनुपालन में दोहरा चरित्र अपना रही है। प्रशासन भी कठपुतली बना हुआ है।श्री प्रकाश ने कहा कि कोरोना संकट के प्रारंभ से ही राज्य सरकार के इशारे पर पदाधिकारी चेहरा देखकर कार्रवाई कर रहे।

यह भी पढ़े…Unlock – 4 : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी किया गाइडलाइन, जानिये कहां मिली छूट…

जबकि पदाधिकारियों से सामान्य नागरिक से लेकर वीआईपी ,सत्ता पक्ष और विपक्ष सब के साथ नियमो के अनुपालन में एकरूपता की उम्मीद की जाती है।उन्होंने कहा कि लॉक्ड डाउन के प्रारंभ में आम जनता घरों में बंद थी तो सरकार के मंत्री बसों में भरकर विदेशियों को भेजते हुए नियमो की धज्जियां उड़ा रहे थे।

यह भी पढ़े…Government of Jharkhand : झारखंड सरकार ने कहा- झारखंड में हालात ख़राब हुई तो फिर से करेंगे लॉकडाउन…

उन्होंने कहा कि नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल मरांडी सहित मुझे दिल्ली से लौटने पर 14 दिन की कोरेन्टीन में भेजा जाता है जबकि कांग्रेस केप्रदेश सह प्रभारी दिल्ली से रांची आकर संगठन की बैठक लेते है,कार्यक्रमो में शामिल होते हैं फिर भी उन्हें दिल्ली वापस जाने दिया जाता है। कहा कि अभी राज्य के एक मंत्री को कोरोना पॉजिटिव होने पर पूरा कैबिनेट को कोरेन्टीन होने का निर्देश दिया जाता है फिर भी कई मंत्री खुलेआम घूम रहे है,कार्यक्रमो में भी शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े…Home Minister tweet : गृहमंत्री अमित शाह कोरोना से पूरी तरह हुए ठीक, जल्द ही अस्पातल से होंगे डिसचार्ज…

उन्होंने कहा कि ये कैसा नियम है जिसमे कांग्रेस पार्टी के लोग जिसमे सरकार के मंत्री भी शामिल हैं सहित सैकड़ों की संख्या में राजभवन के सामने धरना देकर राजनीतिक कार्यक्रम करते हैं और प्रशासन मूक दर्शक बना रहता है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : श्वान के गले के ट्यूमर का सफल ऑपरेशन…

श्री प्रकाश ने कहा कि सांसद साक्षी महाराज निजी कार्यक्रम में शामिल होने गिरिडीह आए थे और आज लौट रहे थे ऐसे में उन्हें अपराधी की तरह बैरिकेटिंग करके रोकना ,फिर कोरेन्टीन करना राज्य सरकार की राजनीतिक प्रतिशोध से युक्त दोहरी नीति का परिचायक है।

यह भी पढ़े..Containment Zone : सात कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू , इन प्रखंडों के क्षेत्र में लगाई गई कर्फ्यू…

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार यदि उन्हें कोरेन्टीन से मुक्त नही करती तो प्रदेश भाजपा हेमंत सरकार के दोहरे चरित्र के खिलाफ जोरदार आंदोलन करेंगी।उन्होंने प्रशासनिक पदाधिकारियों को भी आगाह किया कि वे कठपुतली बनने से बाज आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here