Bengal election 2021 : बंगाल में पीएम मोदी की हुंकार , विपक्ष पर हमला…

1 min read

Bengal election 2021 : बंगाल में पीएम मोदी की हुंकार , विपक्ष पर हमला…

NEWSTODAYJ पश्चिम बंगाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानी आज पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मजबूती देने और जनता का भरोसा जीतने बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पीएम मोदी कोलकाता में पहली रैली को संबोधित किया। कोलकाता में चुनावी हुंकार भरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बांग्ला उन्नति, शांति और प्रगति चाहता है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर समाजसेवी महिलाओं को किया गया सम्मानित…

इस दौरान पीएम ने युवाओं को उज्जवल भविष्य के सपने दिखाए, विकास के वादे किए, इतिहास का जिक्र किया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत रैली में पहुंचे जनसैलाब के जिक्र के साथ किया। मोदी ने कहा कि राजनीतिक जीवन में सैकड़ों रैलियों को संबोधित करने का सौभाग्य मिला है, लेकिन इतने लंबे कार्यकाल में मैंने कभी इतने बड़े विशाल जन समूह का हमें आशीर्वाद मिला हो ऐसा दृश्य मुझे आज देखने को मिला है।पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की इस धरती ने हमारे संस्कारों को ऊर्जा दी है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : झरिया वासियों को जल्द ही मिलेगी पानी की समस्या से निजात,विधायका पूर्णिमा नीरज सिंह…

बंगाल की इस धरती ने भारत की आज़ादी के आंदोलन में नए प्राण फूंके। बंगाल की इस धरती ने ज्ञान-विज्ञान में भारत का गौरव बढ़ाया। उन्होंने कहा कि बंगाल से निकले महान व्यक्तित्वों ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत की भावना को सशक्त किया। बंगाल की इस धरती ने एक विधान, एक निशान, एक प्रधान के लिए बलिदान देने वाला सपूत हमें दिया। इस दौरान पीएम ने स्वामी विवेकानंद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, महर्षि अरबिदों समेत कई महान विभूतियों का जिक्र किया। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था,

यह भी पढ़े…Dhanbad News:हीरापुर माडा कॉलोनी में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल

लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया।पीएम मोदी ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एक तरफ टीएमसी है, लेफ्ट-कांग्रेस है, उनका बंगाल विरोधी रवैया है,और दूसरी तरफ खुद बंगाल की जनता कमर कसकर खड़ी हो गई है। आज ब्रिगेड ग्राउंड में आप लोगों की हुंकार सुनने के बाद अब किसी को कोई संदेह नहीं रह जाएगा।कुछ लोगों को तो लगता होगा कि शायद आज 2 मई आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.