Battle for supremacy : वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में भिड़ंत , चार घयाल , पुलिस की तैनाती की गई…

0

यहाँ देखे वीडियो।

Battle for supremacy : वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में भिड़ंत , चार घयाल , पुलिस की तैनाती की गई…


 

 

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले में एक बार फिर कोयले की काली कमाई को लेकर दो गुटों के बीच खुनी खेल खेला गया। वर्चस्व को लेकर दो गुटों में एक दूसरे के विरोध में शुरू हुई नारे बाजी और प्रदर्शन के बाद के स्थित इतनी ज्यादा तनावपूर्ण हो गई की दोनों गुट के समर्थकों के बिच झड़प और मारपीट होना शुरू हो गया।उसके बाद गोली और बम भी चलाई गई।

यह भी पढ़े…Crime : धनबाद में अपराधियों की तांडव , बम बाजी , गोली बाजी आम बात, पुलिस लगाम लगाने में नाकाम…

इस गोली बारी और बम बाजी चार लोग घायल हो गए।घटना धनबाद के लोयाबाद सेंदरा बांस जोड़ा बीसीसीएल के बनास जोड़ा कोलियरी है। जहां पर डेको नाम की कम्पनी आउट सोर्सिंग के तहत कोयले का उत्त्पादन कर रही है।स्थिति इतनी ज्यादा बिगड़ गई की गोली और बम चलने के बाद भगदड़ मच गई। बाघमारा डीएसपी नितिन खँडवाल दाल बल के साथ पहुंचे ।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : होमगार्ड की बहाली में धांधली और घूसखोरी का खामियाजा चयनित होमगार्ड के जवान भुगत रहे…

और ममले को शांत करते हुवे घायल को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया। फिलहाल स्थिति अभी काबू में हैं। घटना स्थल से पुलिस ने दर्जनों बम को भी बरामद किया है। वहीँ कई राउंड गोली चली है।दोनों गुट कोंग्रेस समर्थक बताये जा रहे हैं।घटना के बारे में बताया जाता है की वही पर पहले से एक गुट का कब्जा है और आज दूसरे गुट अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here