Aware : घर में ही करें बकरीद का नमाज अदा : उपायुक्त…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Aware : घर में ही करें बकरीद का नमाज अदा : उपायुक्त…

  • उपायुक्त ने समाज के लोगों से की अपील, प्रशासन का करें सहयोग।
  • पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिया।

NEWSTODAYJ : पाकुड़ उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने समाज के लोगों से बकरीद की नमाज घरों में ही अदा करने की अपील की है।विधि- व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहने को कहा है। इस बाबत पिछले दिनों उन्होंने पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल की उपस्थिति में सभी बीडीओ/सीओ एवं पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिया था।

यह भी पढ़े…Arrested : उत्क्रमित उच्च विद्यालय भवन में चोरी की घटना का उद्भेदन , दो गिरफ्तार…

उपायुक्त ने कहा कि बकरीद पर्व शनिवार को मनाया जाना है। यह त्योहार मानवीय मूल्यों की रक्षा के लिए सर्वोच्च त्याग एवं बलिदान की प्रेरणा देता है। साथ ही यह पर्व हमें अमन और खुशहाली का भी पैगाम देता है। इस बार हालात कुछ अलग हैं।कोरोना वायरस (कोविड-19) के खतरे के मद्देनजर हम सभी को मास्क का इस्तेमाल करते हुए एवं सोशल डिस्टेंसिंग (पारस्परिक दूरी ) बनाए रखते हुए पर्व मनाना है।

यह भी पढ़े…Hearing Today : भाजपा विधायक ढुलू महतो को हाई कोर्ट रांची से जमानत दे दी , धनबाद जेल से निकलने का रास्ता साफ…

उपायुक्त ने कहा कि जिस तरह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए आप सभी ने ईद की नमाज अपने-अपने घरों में अदा की थी।मुझे उम्मीद है कि बकरीद की नमाज भी आप सभी इसी जज्बे के साथ घर पर ही अदा करेंगे। कुर्बानी के दौरान अनावश्यक भीड़ से बचते हुए साफ सफाई के साथ हर संभव सावधानी बरतेंगे। उन्होंने जिला प्रशासन का सहयोग करने का अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here