Attempt to commit suicide : दामोदर नदी में युवती ने लगाई छलांग , पीएमसीएच रेफर…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Attempt to commit suicide : दामोदर नदी में युवती ने लगाई छलांग , पीएमसीएच रेफर…

  • युवती दामोदर पुल से क्यों छलांग लगाई इसका अभी तक जानकारी युवती की स्थिति सुधारने के बाद ही कुछ मालूम चल पाएगा , आखिर युवती आत्महत्या क्यों करना चाहती थी।
  • सुदामडीह थाना के प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर युवती को इलाज़ के लिए चासनाला लाया गया जहां स्थिति खबर रहने के करने युवती को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

NEWSTODAYJ : धनबाद।झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र के बिरसा पुल से भौरा की गीता बाउरी नामक युवती ने सुबह छलांग लगाई ।दामोदर नदी में मछली पकड़ने गए अजय केकराई और विकास कुमार महतो गौतम कुमार ने जैसे ही युवती को नदी में बहते हुए देखा तुरंत वह अपने साथियों के साथ दामोदर नदी में कूद गया.

यह भी पढ़े…Ghatshila Jail Murder : दो पुलिस जवान के बीच मारपीट एक ने कुल्हाड़ी से मारकर एक की हत्या , जेल बैरक से शव बरामद , एक गिरफ्तार…

और बड़ी मुश्किल से युवती को नदी से बाहर निकाला।घटना की सूचना मिलते ही सुदामडीह थाना प्रभारी विनय कुमार दलबल के साथ पहुँचे और युवती को प्राथमिक उपचार के लिए चासनाला समुदायक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया ।

यह भी पढ़े…Janmashtami 2020: श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी आज , गुब्बारे , लाइट से सज धज कर तैयार मंदिर…

उसके बाद स्वास्थ्य केंद्र ने पीएमसीएच धनबाद रेफेर किया।घटना की सूचना मिलते ही भौरा स्टेशन से युवती की माँ और मौसी भी पहुँची।बताते चले कि सुदामडीह थाना क्षेत्र के बिरसा पुल इन दिनों सुसाइडल पॉइंट बन चुका हैं।

यह भी पढ़े… CoronaVirus Update Bihar : बिहार में 3021 कोरोना पोजेटिव की पहचान हुई , 21 संक्रमितों ने गंवाई जान ,2824 मरीज हुए स्वस्थ…

प्रशासन को इस पर ध्यान देने की जरूरत ।आये दिन कोई न कोई इस पुल से छलांग लगाते रहता हैं ।घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here