Attack on MLA’s house : भड़काऊ पोस्‍ट से नाराज लोगो ने कांग्रेस विधायक के घर पर लगाई आग

1 min read

Attack on MLA’s house : भड़काऊ पोस्‍ट से नाराज लोगो ने कांग्रेस विधायक के घर पर लगाई आग….

  • विधायक श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे द्वारा कथित रूप से भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट डालने पर नाराज भीड़ ने उनके घर पर हमला बोल दिया।
  • कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्‍मई का कहना है कि मामले की जांच की जानी चाहिए लेकिन बर्बरता का हल नहीं है।

NEWSTODAYJ बेंगलुरु : एएनआइ(एजेंसी)। कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे द्वारा कथित रूप से भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट डालने पर नाराज भीड़ ने उनके घर पर हमला बोल दिया। भीड़ ने विधायक के घर और वहा रखे वाहनों को आग लगा दी। भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने फायरिंग की।

यह भी पढ़े…Coronavirus Jharkhand update : झारखंड में आज 526 कोरोना पोजेटिव मरीज की पहचान , 646 मरीज स्वस्थ , दो की मौत…


इस बारे में कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्‍मई का कहना है कि मामले की जांच की जानी चाहिए लेकिन बर्बरता का हल नहीं है। अतिरिक्त बल तैनात किया गया है। उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों से बात की है। किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस शांति बहाल करने की कोशिश कर रही है। इस बीच भतीजे की ओर से किए गए कथित सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। फिर भी इलाके में हालात गंभीर बने हुए हैं।

यह भी पढ़े…Coronavirus Bengal update : बंगाल में आज 2931 कोरोना पोजेटिव मरीज की पहचान ,3067 मरीज स्वस्थ ,49 की मौत…

नाराज भीड़ ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर के साथ ही बेंगलुरू पूर्व के केजे हाली पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया है। ये हमला सोशल मीडिया पर डाले गए एक पोस्ट के विरोध में किया गया है। पोस्ट विधायक के भतीजे ने किया था। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए।

यह भी पढ़े…Coronavirus Bihar update : बिहार में आज 4071 कोरोना पोजेटिव मरीज की पहचान , 10311 मरीज स्वस्थ , 15 की मौत…

इस बीच, बाद में विधायक मूर्ति ने समुदाय के सदस्यों से हिंसा का सहारा नहीं लेने की अपील की। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मैं अपने मुस्लिम भाइयों से अपील कर रहा हूं कि हमें कुछ उपद्रवियों द्वारा की गई गलती के लिए हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए। लड़ने की कोई जरूरत नहीं है। हम सभी भाई हैं। दोषी को कानून के अनुसार सजा मिलेगी। हम आप के साथ हैं। मैं मुस्लिम दोस्तों से शांत रहने की अपील करता हूं।

यह भी पढ़े…Crackdown : सामजिक कार्यकर्ता कन्हाई सिंह की पहल पर बीडीओ ने दिलवाया दो दर्जन लोगो का लंबित राशन…

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री बी जेड जमीर अहमद खान ने हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। खान ने ट्वीट किया कि मुझे उम्मीद है कि पुलिस उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करेगी जो इसके लिए जिम्मेदार हैं। मैं सभी से शांत रहने और क्षेत्र में शांति बनाए रखने का अनुरोध करता हूं। घटना के बारे में जानने के बाद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन उनका हस्तक्षेप भी दंगाइयों को नहीं रोका नहीं जा सका।

यह भी पढ़े…Police got big success : 35 लाख का डोडा-अफीम जब्‍त, ट्रक ड्राइवर व खलासी हिरासत में ,राजस्थान जा रही थी ट्रक…

उधर, सद्भावना यूथ सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य और अन्य मस्जिदों से जुड़े लोगों ने बेंगलुरु के डीजे हल्ली पुलिस स्टेशन में कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे के खिलाफ एक भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.