Attack leader : 25 से 30 अपराधियों ने BJP – RJD नेता को घेरकर दोनों पर लाठी-डंडे से हमला कर हत्या कर डाला एक धनबाद PMCH रेफर…

0
न्यूज़ सुने

Attack leader : 25 से 30 अपराधियों ने BJP – RJD नेता को घेरकर दोनों पर लाठी-डंडे से हमला कर हत्या कर डाला एक धनबाद PMCH रेफर…

  • घेरकर दोनों पर लाठी-डंडे से प्रहार किया। इस हमले में कैलाश यादव की मौत हो गई जबकि इंद्रलाल वर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए।
  • मृतक कैलाश यादव के भाई छोटू यादव ने उनकी पहचान की है। सभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।घटना के संबंध में बताया जाता है।

NEWSTODAYJ गिरिडीह : बेंगाबाद थाना अंतर्गत मोतीलेदा दलित टोला में बीती रात हरवे हथियार से लैस 25 से 30 अपराधियों ने राजद नेता कैलाश यादव एवं भाजपा नेता इंद्रलाल वर्मा पर हमला कर दिया। घेरकर दोनों पर लाठी-डंडे से प्रहार किया। इस हमले में कैलाश यादव की मौत हो गई जबकि इंद्रलाल वर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए। उसे पीएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े…Gas cylinder torn : गैस सिलेंडर फटने से घर मे लगी आग , लाखो की संपत्ति जलकर खाक…

हमलावरों में आधा दर्जन लोगों की पहचान हो चुकी है। मृतक कैलाश यादव के भाई छोटू यादव ने उनकी पहचान की है। सभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की रात करीब ग्यारह बजे राजद नेता कैलाश यादव एवं भाजपा नेता इंद्रलाल वर्मा बुलेट से मोतीलेदा स्थित अपने आवास जा रहे थे।

यह भी पढ़े…Angry people : प्रतिबंधित मास मिलने से लोगो ने सड़क किया जाम , दो गिरफ्तार…

इसी क्रम में मोतीलेदा के दलित टोला के पास पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने अचानक उन पर हमला कर दिया। घेरकर कैलाश यादव को पीट-पीटकर मार डाला। दोनों की चीख सुनकर आसपास के लोग जब निकले तो हमलावर भाग गए। इसके बाद दोनों को रात में ही गिरिडीह सदर अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत देख डॉक्टर ने दोनों को पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया। धनबाद ले जाने के क्रम में रास्ते में ही कैलाश यादव की मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Illegal trading : नकली शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश , पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी , भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद…

इसके बाद परिजन रास्ते से ही शव लेकर गिरिडीह सदर अस्पताल लौट गए। इस बीच बेंगाबाद एवं नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची।कैलाश यादव के भाई छोटू यादव का पुलिस ने बयान लिया। सुबह से ही सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों एवं शुभचिंतकों का जुटान लग गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here