Arrested in drugs case : बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चुक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी , अभी जेल में ही रहना होगा…

0
न्यूज़ सुने

Arrested in drugs case : बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चुक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी , अभी जेल में ही रहना होगा…

NEWSTODAYJ (एजेंसी) : मुंबई उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चुक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर फैसला 29 सितंबर तक के लिए टाल दिया है।बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ची फिलहाल ड्रग्स केस में गिरफ्तार हैं।रिया के साथ-साथ उनके भी ड्रग्स मामले में भाई शोविक चक्रवर्ती भी जेल में है।इससे पहले भी भारी बारिश के कारण बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी कर दी गई थी।

यह भी पढ़े…Protest : धनबाद फुटपाथ दुकानदारों का एक दिवसीय धरना…

जिसके कारण उनकी सुनवाई भी टल गई थी।ऐसे में उम्मीद थी कि आज पर इस पर कोई फैसला होगा लेकिन हाईकोर्ट ने 29 सितंबर तक के लिए याचिका पर सुनवाई टाल दी है।रिया को जेल में 15 दिन गुजर चुके हैं।साफ है कि अभी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें और बढ़ रही है। मंगलवार को रिया और शोविक समेत छह आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई थी जहां कोर्ट ने सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की थी जिस पर अब 29 सितंबतक को फैसला आयेगा।

यह भी पढ़े…Dhanbad news.इंसानियत की मिशाल सड़क पर पड़े शव को उठा घर वालो को किया सुपर्द

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार शामिल है।एक्ट्रेस अभी मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं।बताया जा रहा है कि यदि रिया चक्रवर्ती मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब दस साल तक की सजा हो सकती है।बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी।हालांकि बाद में जांच सीबीआई को सौंप दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here