ARRESTED : बैंक मैनेजर बनकर ठगी करने वाले आधा दर्जन साइबर अपराधी गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

ARRESTED : बैंक मैनेजर बनकर ठगी करने वाले आधा दर्जन साइबर अपराधी गिरफ्तार…

  • गांव में छापेमारी कर पुलिस ने छह साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
  • पुलिस ने इन लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कार, एक बाइक, मोबाइल तथा अन्य सामान बरामद किया है।

NEWSTODAYJ जामताड़ा : साइबर क्राइम के गढ़ के रूप में पूरे देश में विख्यात जामताड़ा जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के काशीटार गांव में छापेमारी कर पुलिस ने छह साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह अपराधी बैंक मैनेजर वन कर लोगों से ठगी कर रहे थे।

यह भी पढ़े…VIDEO VIRAL : थाना प्रभारी ने युवती को थाना बुलाकर भद्दी – भद्दी गालियां देते हुए पीटा हुआ वीडियो हुआ वायरल(देखें विडीयो)…

तभी पुलिस ने इन लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कार, एक बाइक, मोबाइल तथा अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम पप्पू मंडल, दिप कुमार दास,पिंटू मंडल,दिगम्बर मंडल चारो मझलाडीह गांव के तथा दसरथ मंडल और कारण मंडल काशीटार गांव का रहने वाला हैं।

यह भी पढ़े..THE INSPECTION : अवैध रूप से घर में तेल का भंडारण एवं संदिग्ध परिस्थिति में दो के मौत…

थाना प्रभारी ने बताया कि यह सभी बैंक मैनेजर बंद कर लोगों के एटीएम का पासवर्ड पूछते हैं और फिर पासवर्ड पता चलते ही अकाउंट से पैसा उड़ा लेते हैं। बताया कि सभी आरोपियों को जामताड़ा साइबर थाना में मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत से जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूर्व में भी कई अपराधी जेल जा चुका है।

यह भी पढ़े..POLITICS : भारत के संविधान और प्रजातंत्र एवं प्रजातांत्रिक संस्थाओं को बचाने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने दिया राज भवन के समक्ष एक दिवसीय धरना…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here