Anganwadi Nutrition : लॉकडाउन के मद्देनजर जिले के विद्यालयों के साथ आंगनबाड़ी केंद्रों ने बच्चों के बीच पोषाहार का वितरण किया…

  • सदर प्रखंड पाकुड़ के साथ ही हिरणपुर, लिट्टीपाड़ा, पाकुड़िया, अमड़ापाड़ा एवं महेशपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों बच्चों के घर घर जाकर पोषाहार दिया गया।
  • जिला समाज कल्याण पदाधिकारी चित्रा यादव की निगरानी में पोषाहार का वितरण किया गया डीसी ने आंगनबाड़ी केंद्रों में नामांकित शत – प्रतिशत बच्चों के लिए पोषाहार भेज कर वितरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

NEWSTODAYJ पाकुड़ : कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी लॉकडाउन के मद्देनजर जिले के विद्यालयों के साथ आंगनबाड़ी केंद्र भी बंद हैं ।इस दौरान जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों में नामांकित बच्चों के बीच गुरुवार को पोषाहार का वितरण किया गया।

यह भी पढ़े…The meeting : सभी प्रखंडों में जन्म – मृत्यु का निबंधन आनलाइन करें शुरू – उपायुक्त…

सदर प्रखंड पाकुड़ के साथ ही हिरणपुर, लिट्टीपाड़ा, पाकुड़िया, अमड़ापाड़ा एवं महेशपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों बच्चों के घर घर जाकर पोषाहार दिया गया। उपायुक्त कुलदीप चौधरी के निर्देश पर जिला समाज कल्याण पदाधिकारी चित्रा यादव की निगरानी में पोषाहार का वितरण किया गया

यह भी पढ़े…Illegal coal raids : पुलिस ने चोरी की गई करीब 310 टन अवैध कोयले को किया जब्त , SP ने ग्रमीणों से की अपील …

डीसी ने आंगनबाड़ी केंद्रों में नामांकित शत – प्रतिशत बच्चों के लिए पोषाहार भेज कर वितरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इस दौरान पारस्परिक दूरी का विशेष रूप से ख्याल रखने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *