Air Asia Big accident averted : रांची एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, टेक ऑफ के दौरान AIR ASIA के विमान से निकली चिंगारी…

1 min read

Air Asia Big accident averted : रांची एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, टेक ऑफ के दौरान AIR ASIA के विमान से निकली चिंगारी…

  • दरअसल एयरपोर्ट पर 180 सीट वाली एयर एशिया की फ्लाइट क्लियरेंस के बाद रनवे पर आगे बढ़ रही थी।
  • इस विमान में चालक दल के सदस्यों सहित कुल 190 यात्री सवार थे।

NEWSTODAYJ : रांची एयरपोर्ट पर बड़ा विमान हादसा टल गया। दरअसल एयरपोर्ट पर 180 सीट वाली एयर एशिया की फ्लाइट क्लियरेंस के बाद रनवे पर आगे बढ़ रही थी। विमान टेक ऑफ के लिए तैयार था तभी अचानक तेज आवाज के साथ विमान के इंजन में चिंगारी निकलने लगी। इसके बाद पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर विमान को रोक लिया। फिलहाल, तकनीकी टीम चिंगारी निकलने के कारणों की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े…Organized gang arrested : लोहा व तांबा तस्कर के संगठित गिरोह पुलिस के गिरफ्त में…


एअर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में सवार कम से कम 17 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल  आपको बतां दे कि दुबई-कालीकट एअर इंडिया एक्सप्रेस उड़ान के शुक्रवार शाम हवाईपट्टी से फिसल कर एक गहरी घाटी में गिरने और उसके दो हिस्सों में टूटने की घटना में एक पायलट समेत कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। इस विमान में चालक दल के सदस्यों सहित कुल 190 यात्री सवार थे। मलाप्पुरम के जिलाधिकारी के गोपालकृष्णन ने संवाददाताओं से बातचीत में 17 लोगों की मौत की पुष्टि की और कहा कि 110 लोगों को कोझिकोड के अस्पतालों में और 80 लोगों को मलाप्पुरम के अस्पतालों में लाया गया है।

यह भी पढ़े…Coronavirus update India : बढ़ी रफ्तार एक दिन में 61,537 लोग कोरोना संक्रमित, भारत में अब तक 20,88,611,रिकवरी दर 67.98 प्रतिशत…

गोपालकृष्णन ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, विमान घाटी में गिर गया और दो हिस्सों को टूट गया। इसमें चालक दल सहित कुल 190 यात्री सवार थे। इसमें 174 वयस्क, 10 शिशु और चालक दल के छह सदस्य शामिल हैं। उन्होंने कहा, बचाव अभियान डेढ़ घंटे के भीतर खत्म हो गया। सभी कीमती सामान और अन्य सामानों को कब्जे में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.