ACTION : कोविड 19 के रोकथाम के लिए जारी निर्देशों का किया उल्लंघन तो होगी दुकाने सील…

0
न्यूज़ सुने

ACTION : कोविड 19 के रोकथाम के लिए जारी निर्देशों का किया उल्लंघन तो होगी दुकाने सील…

  • ग्राहकों की भीड़ नहीं लगाने, दुकानदार, ग्राहक सहित सभी कर्मचारियों को मास्क लगाने, नियमित अंतराल पर दुकान को सैनिटाइज करने सहित अन्य निर्देश।
  • जिला प्रशासन को मिल रही थी।इसी संदर्भ में आज बैंक मोड़, पुराना बाजार में औचक निरीक्षण किया।

NEWSTODAYJ धनबाद : वैश्विक माहमारी कोविड-19 के कारण घोषित लॉकडाउन के बाद अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ की गई। अनलॉक में व्यवसायिक प्रतिष्ठान, दुकान इत्यादि को खोलने के लिए कोविड-19 के फैलाव एवं रोकथाम के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए गए।

यह भी पढ़े…PUBLIC : मास्‍क को लेकर एक लाख जुर्माना और दो साल की सजा के खिलाफ जमशेदपुर कल बंद…

जिसमें दुकानदारों को दुकान में ग्राहकों के बीच शारीरिक दूरी का पालन करने, दुकान में अधिक ग्राहकों की भीड़ नहीं लगाने, दुकानदार, ग्राहक सहित सभी कर्मचारियों को मास्क लगाने, नियमित अंतराल पर दुकान को सैनिटाइज करने सहित अन्य निर्देश शामिल थे।

यह भी पढ़े..TRANSFER : डीडीसी, झारखंड के 10 आईएएस अफसरों की हुई ट्रांसफर-पोस्टिंग…

परंतु उपरोक्त दिशा निर्देशों का उल्लंघन होने की सूचना जिला प्रशासन को मिल रही थी।इसी संदर्भ में आज बैंक मोड़, पुराना बाजार में औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में बैंक मोड़ श्रीराम प्लाजा स्थित राय्यन मोबाइल, पुराना बाजार में सावरमल रामअवतार तथा अप्सरा, दोनों गारमेंट्स की दुकान, तथा नेशनल क्रोकरी में उपरोक्त सभी दिशा निर्देशों का उल्लंघन पाया गया। निर्देशों का उल्लंघन करने पर चारों दुकानों को सील कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here