Action : बैंक मोड़ की सात दुकान सील , सड़क पर अनाधिकृत रुप से पार्क किए गए वाहनों को किया जब्त…

0
न्यूज़ सुने

Action : बैंक मोड़ की सात दुकान सील , सड़क पर अनाधिकृत रुप से पार्क किए गए वाहनों को किया जब्त…

  • लॉकडाउन उल्लंघन मामले में सात दुकानों को सील किया गया। साथ ही श्री राम प्लाजा के सामने रोड पर अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए दर्जनों वाहनों को जब्त किया गया।
  • सड़क किनारे भारी संख्या में अनाधिकृत रूप से वाहन पार्किंग करते पाया गया। सभी अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए वाहनों को जब्त किया गया है।

NEWSTODAYJ धनबाद : उपायुक्त उमा शंकर सिंह के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम में आज बैंक मोड़ क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया। इस क्रम में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में सात दुकानों को सील किया गया। साथ ही श्री राम प्लाजा के सामने रोड पर अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए दर्जनों वाहनों को जब्त किया गया।

यह भी पढ़े…Corona Ayodhya : राम मंदिर के पुजारी और 16 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव , भूमि पूजन से पहले कोरोना का कहर , 5 अगस्त को पीएम मोदी का दौरा…

औचक निरीक्षण में पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार, बैंक मोड़ के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी वीर कुंवर, धनबाद नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद अनीश भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े…Suicide : आत्महत्या का सिलसिला लगातार जारी 43 वर्षीय व्यक्ति ने रस्सी के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली , जांच में जुटी पुलिस…

अनुमंडल दंडाधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन को लॉकडाउन उल्लंघन मामले की शिकायतें मिलती रहती है। इसी के आलोक में आज दुकानों का औचक निरीक्षण किया गया और सात दुकानों के विरुद्ध लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कर अगले आदेश तक के लिए सील किया गया।

यह भी पढ़े…Covid19 : दो कोरोना संक्रमित की पुष्टि , दोनों मरीज को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया : उपायुक्त…

उन्होंने बताया कि इस क्रम में सड़क किनारे भारी संख्या में अनाधिकृत रूप से वाहन पार्किंग करते पाया गया। सभी अनाधिकृत रूप से पार्क किए गए वाहनों को जब्त किया गया है। सभी जब्त वाहनों को बैंक मोड़ थाना से जुर्माना लेकर छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े…Corona Updated India : भारत मे मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 1531669, अब तक 34193 लोगो की मौत…

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले में लगातार चेकिंग अभियान चलाकर ट्रैफिक रूल का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। जगह जगह चेकिंग लगाकर काला शीशा लगाए वाहन, हेलमेट, वाहन के कागजात एवं मास्क की चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here