Accused arrested : पुलिस को मिली बड़ी सफलता , पुलिस ने चोरी की स्कूटी व अवैध देशी पिस्टल के साथ तीन आरोपितों को धर दबोचा…

1 min read

Accused arrested : पुलिस को मिली बड़ी सफलता , पुलिस ने चोरी की स्कूटी व अवैध देशी पिस्टल के साथ तीन आरोपितों को धर दबोचा…

NEWSTODAYJ : खूंटी पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली। तोरपा पुलिस ने चोरी की स्कूटी व अवैध देशी पिस्टल के साथ तीन आरोपितों को धर दबोचा। पकड़े गए तीन आरोपितों में एक सलमान खान उर्फ छोटू पहले भी हत्या, चोरी व छिनतई समेत चार मामलों में जेल जा चुका है। यह जानकारी तोरपा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर दी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कमर्शियल एवं रेजिडेंशियल कॉम्प्लेक्स के लिए 5 सितंबर को चलाई जाएगी आरएटी स्पेशल ड्राइव…


उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम चार बजे गुप्त सूचना मिली कि तीन व्यक्ति चोरी की स्कूटी पर सवार होकर किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए कमडा मोड़ से तपकरा की ओर जा रहे हैं। इस बात की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी गई। इसके बाद पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के निर्देेश पर तोरपा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया।

यह भी पढ़े…Politics News : कांग्रेस व झामुमो छात्रों-युवाओं को गुमराह कर रहे , छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे झारखंड सरकार – किसलय तिवारी…

तत्पश्चात तपकरा थाना प्रभारी उमाशंकर ने शहीद स्थल तपकरा के पास वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। वाहन चेकिंग के क्रम में चोरी की स्कूटी (जेएच 01 सी एक्स 9969) व अवैध देशी पिस्टल के साथ तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया।

यह भी पढ़े…GST Dispute over : जीएसटी के मामले पर भाजपा प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने कहा…सरकार की जानकारी का अभाव हैं…

पकड़े गए आरोपितों में तपकरा थानांतर्गत ग्राम तपकरा निवासी 25 वर्षीय सलमान खान उर्फ छोटू (पिता कलीम खान, वर्तमान पता गली नं. 2 हिंदपीढ़ी, रांची), रांची के बरियातू थानंतर्गत मोहराबादी मस्जिद काॅलोनी निवासी 23 वर्षीय सलामत खान एवं बरियातू थानांतर्गत मोहरबादी बैंक कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय मो. अहमद रजा शामिल हैं।

यह भी पढ़े…Funeral processionपीएन सिंह और राज सिन्हा का जम कर विरोध निकाला गया शव यात्रा(देखें विडियो)…

एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए तीन अपराधियों में सलमान खान उर्फ छोटू वर्ष लोअर बाजार, रांची में छिनतई, मोटरसाइकिल चोरी व अरगोड़ा चौक के पास से स्कूटी चोरी के मामले में वांछित था। वहीं 2009 में अपने फुफेरे भाई की हत्या करने में वह जेल भी जा चुका है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों के पास से बरामद हुई स्कूटी वही है जो अरगोड़ा चौक के पास से चोरी हुई थी। दूसरा आरोपित सलामत खान पर वर्ष 2012 में एक टायर दुकान में चोरी का मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.