Accident : कोविड19 हॉस्पिटल में लगी आग, 8 कोरोना पोजेटिव मरीजों की मौत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Accident : कोविड19 हॉस्पिटल में लगी आग, 8 कोरोना पोजेटिव मरीजों की मौत…

  • उस समय आईसीयू में 10 कोरोना मरीज थे, जबकि पूरे हॉस्पिटल में 49 कोरोना मरीज थे।
  • इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम भी श्रेय अस्पताल पहुंच गई है।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) : गुजरात के अहमदाबाद में गुरुवार तड़के बड़ा हादसा हुआ. शहर में स्थित श्रेय अस्पताल में आग लग गई।श्रेय अस्पातल को कोरोना के लिए डेडिकेड किया गया है।आग आईसीयू में लगी।देखते ही देखते आग ने खतरनाक रुख अख्तियार कर लिया और इसकी चपेट में आकर 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई, जबकि एक पारा मेडिकल स्टाफ घायल हो गया।

यह भी पढ़े…Havoc of rain : भारी बारिश से दो लोकल ट्रेनों में फंसे 290 यात्रियों को NDRF और RPF ने निकाला…

श्रेय अस्पताल में सुबह 3 बजकर 15 मिनट पर आग लगी है।3 बजकर 22 मिनट पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची गई। दमकल की टीम ने 4 बजकर 20 मिनट पर आग से काबू पाया।आग जब लगी थी। उस समय आईसीयू में 10 कोरोना मरीज थे, जबकि पूरे हॉस्पिटल में 49 कोरोना मरीज थे।इसमें से आठ लोगों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : कोलनगरी में कोरोना का कहर डीएसपी सहित 77 नए कोरोना पोजेटिव मरीज पाए गए , डीएसपी को होम आइसोलेशन पर रखा गया

मरने वालों में अरविंद भावसार, नवीनलाल शाह, लीलावती शाह, आयशाबेन तिरमीश, मनुभाई रामी, ज्योति सिंधी, नरेंद्र शाह और आरिफ मंसूर शामिल है. जान गंवाने वाले इन आठ लोगों का श्रेय अस्पताल में इलाज चल रहा था।फिलहाल, बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।साथ ही जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच गई है।

यह भी पढ़े…Corona Updated Bangal : बंगाल में कोरोना से 61 की मौत व 2816 पोजेटिव आज का केस, संक्रमितों का आंकड़ा 83 हजार के पार…

इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम भी श्रेय अस्पताल पहुंच गई है।आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।कुछ लोगों का कहना है कि आईसीयू में शार्ट सर्किट हुआ और आग लग गई।हालांकि, फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच करेगी कि आग कैसे लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here