Accident : ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ ,हाईवा ट्रक ओर मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर , बड़ी घटना टाला…

0
न्यूज़ सुने

Accident : ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ ,हाईवा ट्रक ओर मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर , बड़ी घटना टाला…

  • ओवरब्रिज के समीप विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मारी।
  • कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुँची घायलों को उठाकर उपचार के लिये स्थानीय नर्सिंग होम भेज दिया वहीं हाईवा को चालक समेत थाना ले गये।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले निरसा के कुमारधुबी ओवरब्रिज के समीप विपरीत दिशा से आ रहे हाईवा ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मारी। हाईवा के टक्कर से बाइक सवार मैथन निवासी पिता पुत्र दोनो ही हाईवा के चक्के के नीचे आ गये। लेकिन कहा जाता है ना, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’। जी हाँ बिल्कुल ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़े..Containment Zone : झरिया में 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

चूंकि पुत्र (प्रशांत रजक) ने हेलमेट पहनी हुई थी इसलिये चक्के के नीचे सर आने के बाद भी कुछ नही हुआ मामूली चोट आई। वही पिता (आर.एस.रजक) गम्भीर रूप से घायल हो गये। चक्के के नीचे आने की वजह से उनका पैर पूरी तरह कुचला गया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : अज्ञात वाहन द्वारा सड़क दुर्घटना में पांच मृतकों के परिजनों एवं एक घायल को बैंक ट्रांसफर से मुआवजा दिया गया…

घटना की सूचना मिलते ही कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुँची घायलों को उठाकर उपचार के लिये स्थानीय नर्सिंग होम भेज दिया वहीं हाईवा को चालक समेत थाना ले गये। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि हाईवा में कोई खलासी नहीं होने के कारण ही यह घटना घटी है। इस एक्सिडेंट मे बाप बेटे की जान बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here