Accident : बॉक्सइट लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर , 800 फीट गहरी खाई में गिरा ,4 की मौत 3 घयाल…

1 min read

Accident : बॉक्सइट लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर , 800 फीट गहरी खाई में गिरा ,4 की मौत 3 घयाल…

  • जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई। तीन अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बॉक्साइट लदा ट्रक गुरदरी माइंस से बॉक्साइट लेकर चंदवा जा रहा था।
  • बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक संख्या जेएच 08 एफ-3788 लोहरदगा शहरी क्षेत्र निवासी अली इमाम कुरैशी का है।ट्रक पर चालक के अलावा सात अन्य लोग सवार थे।

NEWSTODAYJ : गुमला जिले के विशुनपुर थाना क्षेत्र के नेतरहाट घाटी में शुक्रवार सुबह बॉक्सइट लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रक पर सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई। तीन अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े…Rule violation : तेजप्रताप यादव मुलाकात करने पहुचे लालू प्रसाद से मुलाकात का खामियाजा होटल मल्लिक को भरना पड़ा…

दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बॉक्साइट लदा ट्रक गुरदरी माइंस से बॉक्साइट लेकर चंदवा जा रहा था। ट्रक में चालक-क्लीनर सहित आठ लोग सवार थे।ट्रक जैसे ही नेतरहाट घाटी के लुती मोड़ पर पहुंचा, चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। इससे ट्रक 800 फीट गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़े…Monsoon knock : मुसलाधार बारिश ने गरीब का आशियाँ उजाड़ा , मौनसून के दस्तक के साथ ही एक ओर जहाँ बाढ़ अपनी विभीषिका की चरम…

दुर्घटना की सूचना के बाद नेतरहाट और विशुनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू में जुट गई। बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक संख्या जेएच 08 एफ-3788 लोहरदगा शहरी क्षेत्र निवासी अली इमाम कुरैशी का है।ट्रक पर चालक के अलावा सात अन्य लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सभी बॉक्साइट ट्रक में बैठकर अपने गांव से जा रहे थे।

यह भी पढ़े…Road accident : बेलगाम अवैध बालू लदा ट्रेक्टर ने दो छात्र को कुचला , लोगो ने सड़क जाम कर बालू माफियाओं के खिलाफ जाम कर प्रदर्शन किया…

इलाके के ग्रामीण जरूरी कार्यों के लिए बॉक्साइट ट्रक में ही बैठकर यात्रा करते हैं। इन इलाकों में यात्री वाहनों का परिचालन बहुत ही कम संख्या में होता है, लेकिन फिलहाल वह भी कोरोना वायरस के कारण बंद है। इसके कारण मजबूरन लोग बॉक्साइट ट्रक का ही सहारा लेते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.