A GOOD ONE : उप विकास आयुक्त ने जरूरतमंद लोगों के बीच हवाई अड्डा परिसर में सूखा राशन का वितरण किया…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
A GOOD ONE : उप विकास आयुक्त ने जरूरतमंद लोगों के बीच हवाई अड्डा परिसर में सूखा राशन का वितरण किया…
  • लॉक डाउन के प्रारंभ से ही जिले भर में साधनविहीन जरूरतमंदों के बीच जिला प्रशासन और अन्य संवेदनशील लोगों के द्वारा खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है।
  • जिला प्रशासन के द्वारा लगभग 400 लोगों के बीच सुखा राशन का पैकेट दिया गया। यह वैसे लोग हैं जिन्हें भोजन की समस्या है।

NEWSTODAYJ : बोकारो शहरी क्षेत्रों के जरूरतमंद व गरीब लोगों को जिला प्रशासन की ओर से उप विकास आयुक्त रविरंजन मिश्रा के द्वारा बोकारो हवाई अड्डा परिसर में सूखा राशन का वितरण किया गया। वितरण के दौरान लगभग चार सौ से अधिक गरीब व जरूरतमंदों लोगो के बीच राशन का पैकेट दिया गया, जिसमे चावल, दाल, नमक, तेल सहित अन्य सामग्री था। उप विकास आयुक्त ने कहा कि इस सहयोग से उसकी स्थिति में कुछ सुधार होगा।

यह भी पढ़े…EXPLOSION : सिलेंडर में विस्फोट धमाके से घर के उड़े परखच्चे, महिला झुलस कर गंभीर…

उप विकास आयुक्त श्री मिश्रा ने कहा कि जिले के प्रत्येक गरीबों को सुखा राशन पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही साथ लॉक डाउन के प्रारंभ से ही जिले भर में साधनविहीन जरूरतमंदों के बीच जिला प्रशासन और अन्य संवेदनशील लोगों के द्वारा खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है।

यह भी पढ़े…COVID 19 : BJP विधायक सीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर लोगो को दी जनकारी…

लगभग 400 लोगों के बीच सुखा राशन का वितरण
निदेशक, डीआरडीए सादात अनवर ने कहा कि आज जिला प्रशासन के द्वारा लगभग 400 लोगों के बीच सुखा राशन का पैकेट दिया गया। यह वैसे लोग हैं जिन्हें भोजन की समस्या है तथा वे निर्धन व गरीब किस्म के लोग हैं साथ ही साथ उन्होंने कहा कि ये वैसे लोग है जिन्हें राशन कार्ड भी नहीं उन लोगों को आज उपलब्ध कराया गया । इस तरह के कार्य जिला प्रशासन के द्वारा लगातार किया जा रहा है। वितरण के दौरान निदेशक डीआरडीए सादात अनवर, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी आर. पाठक सहित अन्य पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here