7th Economic Census : कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए पूरा होगा शेष कार्य…

1 min read

7th Economic Census : कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए पूरा होगा शेष कार्य…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण स्थगित 7वीं आर्थिक गणना के काम को कोविड-19 के निर्देशों का पालन करते हुए पूरा करने का निर्देश दिया है। यह कार्य 30 सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े…Vehicle reflex : 100 बोरा गेहूँ लदा 407 ट्रक पलटा ,लोगो मे तरह – तरह का चर्चा , उपायुक्त ने दिया जांच का आदेश…


कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) मैनेजर द्वारा 7वीं आर्थिक गणना के काम को शुरू करने के लिए उपायुक्त से अनुमति प्रदान करने का अनुरोध किया गया था। उपायुक्त ने आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत सर्वेक्षण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, सर्वेक्षण करने वाले कर्मियों द्वारा मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग करने, कंटेनमेंट जोन में कंटेनमेंट जोन मुक्त होने पर सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़े…Bad people : तालाब में मछलियों की विर्द्धि , प्रतिदिन हजारों मछलियों की होती मौते , नगरवासियों को झेलना पड़ता दुर्गंध…

शहरी क्षेत्र में नगर आयुक्त, कार्यपालक पदाधिकारियों तथा ग्रामीण क्षेत्र के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी द्वारा कॉमन सर्विस सेंटर के प्रगणकों को इस काम में आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाएगा। साथ ही इस काम में सभी जनप्रतिनिधियों, बुद्धिजीवियों, प्रबुद्ध नागरिकों एवं आमजनों का भी सहयोग प्राप्त कर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.