70,000 हजार रिस्वत लेते डीसी के पीए गिरप्तार

0
2545

(बोकारो)

बोकारो: 70,000 हजार रिस्वत लेते डीसी के पीए गिरप्तार,,,,,,,,!

रिपोर्ट बबलू कुमार !

बोकारो।डीसी मृत्युंजय कुमार बर्णवाल के पीए मुकेश कुमार को एसीबी ने 70,000 नकद घूस लेते गिरफ्तार किया है. एसीबी ने डीसी आवास के सामने से ही मुकेश को गिरफ्तार किया. शिकायतकर्ता डीसी आवास के सामने ही मुकेश के हाथों में 70 हजार रुपये थमाया,,,,,,,,!

जिसके बाद आरोपी पीए को कुछ शक हुआ, वो भागने लगा. लेकिन एसीबी की टीम ने उन्हें दौड़ कर दबोचा. जिस वक्त मुकेश की गिरफ्तारी हुई उस वक्त डीसी मृत्युंजय बर्णवाल भी अपने आवास के बाहर टहल रहे थे……..!

उन्होंने आपाधापी देखने के बाद एसीबी के डीएसपी चंद्रदेव से बात की. खबर लिखे जाने तक एसीबी की टीम बोकारो में थी, और आरोपी को अपने साथ धनबाद ले जाने की तैयारी कर रही थी. एसीबी की टीम के साथ धनबाद की कार्यपालक दंडाधिकारी दीपमाला भी मौजूद थीं. इससे पहले अहले सुबह एसीबी और मजिस्ट्रेट की टीम बोकारो पहुंची और आरोपी मुकेश को धर दबोचा……!

मुकेश कुमार बोकारो डीसी के पीए होने के साथ-साथ सप्लाई विभाग में बड़ा बाबू के पद पर भी काम करते थे. बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार की बोकारो समाहरणालय में अच्छी पैठ है………!

वो स्वास्थ्य विभाग में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर बहाल हुए थे. लेकिन कुछ ही दिनों में ये बोकारो डीसी के पीए बन गए. इतना ही नहीं, ये बोकारो डीसी के पीए के अलावा सप्लाई विभाग में बड़ा बाबू के पद पर भी काम करने लगे………..!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here