covid-19 करोना जागरूकता के लिए लगाई प्रदर्शनी…

न्यूज़ सुने

covid-19 करोना जागरूकता के लिए लगाई प्रदर्शनी…

NEWSTODAYJ:गोमिया (बेरमो)। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से संचालित विशेष कोविड-19 जागरूकता अभियान के तहत गुरुवार को गोमिया बैंक मोड़ में आदिवासी विकास फाउंडेशन के बैनर तले कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस प्रदर्शनी में फोटो, फ्लैक्स, बैनर के जरिये कोविड-19 से बचाव एवं सुरक्षा के उपायों को दर्शाया गया।

क्लिक कर यह भी पढ़े।

Jharkhand News : खेतों में घास काटने गई 25 वर्षीय महिला की करंट लगने से मौत…

 

प्रदर्शनी में नुक्कड नाटक के माध्यम से जागरूकता संदेश, शपथ व वॉल पेंटिग व व्यापारियों को कोविड-19 के प्रोटोकाल की जानकारी टीम लीडर प्रियंका सिंह ने कोरोना बचाव संदेश संक्रमण क्षेत्र का जायजा लेने के पोस्टरों को दिखाया गया है। साथ ही चैक पोस्टों पर प्रवासियों के आवागमन व्यवस्था, प्रवासियों की रवानगी, स्क्रीनिंग और स्प्रे छिड़काव की जानकारी दी गई। टीम लीडर ने बताया कि कोविड- 19 से संबंधित खबरों जैसे विभिन्न पोस्टरों के माध्यम से जागरूकता प्रदर्शनी में कोरोना महामारी की रोकथाम एवं बचाव संबंधी जारी दिशा-निर्देशों का बेहतर ढंग से प्रदर्शन किया गया..

जिसका अवलोकन कर कोरोना महामारी के बचाव के प्रति आमजन जागरूक हो सकेंगे।
बताया कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अनुसार जिले के बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सब्जीमंडी एवं भीड़-भाड़ क्षेत्रों में नुक्कड नाटक का मंचन कर लोगों को कोविड-19 बीमारी से बचाव के उपायों के बारे में बताया गया। इस मौके सहयोगी हलधर महतो, राजन पासवान, छोटू सिंह, सनर्ति होरो, कृष्णा टोप्पो समेत कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here