Earthquake : भूकंप का झटका 6 सकेंड तक, जान-माल का नुकसान नहीं , बंगाल में भी भूकंप का झटका…

1 min read

Earthquake : भूकंप का झटका 6 सकेंड तक, जान-माल का नुकसान नहीं , बंगाल में भी भूकंप का झटका…

  • इसकी तीव्रता काफी कम थी। करीब 6 सेकेंड तक भूकंप का झटका रहा। इससे कहीं कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।
  • दुर्गापुर सहित आस-पास के इलाकों में लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किया इस दौरान किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

NEWSTODAYJ : झारखंड राज्य में गोड्डा जिले में 7:55 बजे सुबह भूकंप का झटका महसूस किया गया। हालांकि इसकी तीव्रता काफी कम थी। करीब 6 सेकेंड तक भूकंप का झटका रहा।

यह भी पढ़े…Corona update india : भारत में संक्रमितों की संख्या 32 लाख पार, बीते दिन 1,059 ने तोड़ा दम…

इससे कहीं कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। कृषि विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक रजनीश प्रसाद ने बताया कि रियेक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता का आकलन किया गया है।

यह भी पढ़े..Attack leader : 25 से 30 अपराधियों ने BJP – RJD नेता को घेरकर दोनों पर लाठी-डंडे से हमला कर हत्या कर डाला एक धनबाद PMCH रेफर…

दुर्गापुर में भूकंप के सामान्य झटके, लोगों में दहशत
बुधवार की सुबह दुर्गापुर सहित आस-पास के इलाकों में लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किया इस दौरान किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई साथ ही किसी के हताहत की कोई सूचना भी नहीं है इसे लेकर दुर्गापुर सहित आस-पास के लोगों में आतंक व्याप्त है।

यह भी पढ़े…Gas cylinder torn : गैस सिलेंडर फटने से घर मे लगी आग , लाखो की संपत्ति जलकर खाक…

कि कहीं फिर भूकंप के झटके नहीं आ जाएं घटना के बाद इलाके के लोग घरों से बाहर निकल गए थे घटना को लेकर शोर मचाना भी शुरू कर दिया था इस संबंध में जिला व महकमा प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया सूत्रों का कहना है कि पूरी जानकारी मिलने पर आधिकारिक बयान दिया जाएगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.