Incident at Covid Center : कोविड सेंटर में आग लगने से सात लोगों की मौत, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख (देखें विडियो)…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Incident at Covid Center : कोविड सेंटर में आग लगने से सात लोगों की मौत, पीएम मोदी और अमित शाह ने जताया दुख…

  • आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, विजयवाड़ा के एक कोविद केंद्र में आग लगने से दुखी।
  • मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आग लगने पर दुख और शोक व्यक्त किया और दुर्घटना के कारणों की जानकारी मांगी है।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के एक होटल में लगी आग में 7 लोगों की मौत हो गई और 30 लोगों को बचाया गया। इस होटल का इस्तेमाल कोविड फैसिलिटी के रूप में किया जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़े…LIVE PM Kisan Samman Nidhi : पीएम मोदी अब कुछ ही देर में जारी करेंगे 17,000 करोड़ रुपये की योजना की छठी किस्त…

इस संबंध में कृष्णा जिला के कलेक्टर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे हादसा हुआ। करीब 30 मरीज़ों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है और उनका इलाज चल रहा है। अभी हम पूरी बिल्डिंग को खाली करने की कोशिश कर रहे हैं, आग बुझ गई है।

https://twitter.com/Gandivadharii/status/1292304011039666179?s=20

प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, विजयवाड़ा के एक कोविद केंद्र में आग लगने से दुखी। मेरे संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। साथ ही उन्होंने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री से स्थिति को लेकर चर्चा भी की है और हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना के डर से युवक ने कुएं में कूदकर दी जान, युवक सर्दी-बुखार से परेशान था…

मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने आग लगने पर दुख और शोक व्यक्त किया और दुर्घटना के कारणों की जानकारी मांगी है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बचाव के उपाय करने और आसपास के अस्पतालों में घायलों को भर्ती करने का निर्देश दिया।

सीएमओ की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना की जांच करने के भी निर्देश दिया है। साथ ही बताया कि जिस होटल में आग लगी है उसे लीज पर लिया गया था और निजी अस्पताल द्वारा कोरोना वायरस मरीजों के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here