62 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पोजेटिव , कोविड-19 व्यक्ति को कोविड अस्पताल में शिफ्ट उपायुक्त ने की पुष्टि…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

NEWSTODAYJ : बोकारो। उपायुक्त मुकेश कुमार ने बताया कि जिला में एक और कोविड-19 केस की पुष्टि हुई है। 62 वर्षीय व्यक्ति जो बोकारो स्टील सिटी अंतर्गत बारी कॉपरेटिव के अशोक नगर का रहने वाला है। वे अपना हृदय बाई पास सर्जरी के लिए कोलकाता गया था जहाँ कोविड-19 जांच में पॉजिटिव की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़े…

बड़ी खबर : झारखंड में पूर्ण लॉकडाउन की खबर अफवाह, सरकार ने अफवाहों को सिरे से खारिज किया…

कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति को कोविड अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है। इनका कोलकाता का ट्रेवलिंग हिस्ट्री रही है तथा कांटेक्ट हिस्ट्री ट्रेसिंग की जा रही है। वर्तमान में बोकारो जिला में कोविड 19 के सक्रिय केस 40 हो गए हैं।

194 सैम्पल का रिपोर्ट निगेटिव-

उपायुक्त श्री कुमार ने बताया कि आज देररात 194 सैम्पल का रिपोर्ट प्राप्त हुआ जो सभी के सभी निगेटिव है। साथ ही उन्होंने बताया कि आज कुल 440 सैम्पल जांच हेतु प्राप्त किया जिसमें धनबाद 362 भेजा गया तथा Truenat से 78 जांच किया जाएगा।

यह भी पढ़े…

धनबाद : वज्रपात गिरने से मेडिकल संचालक की मौत…

उपायुक्त ने आमजनों से अपील किया है कि कवच का हमेशा ख्याल रखें। शहरी क्षेत्रों में कोरोना ने दस्तक दे दी है ऐसे में विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है। सभी कोई मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें, सामाजिक दूरी का पालन करें, नियमित अंतराल पर अपने हाथों को साबुन से धोते रहें तथा समय समय पर सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here