(DHANBAD NEWS) NEWSTODAYJ:बाघमारा:कतरास हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया।ऐसा मौत का मंजर किसी परिवार को ना दिखाये।कोरोना ने कतरास के इस परिवार के लिये लिख दिया काला अध्याय।कतरास के रानी बाजार का हंसता-खिलखिलाता भरा-पूरा एक परिवार.शादी की शहनाई की गूंज, धूम-धड़ाका मस्ती की खुशियां में एक पखवारे के अंदर चौधरी के इस परिवार में मौत ने बवंडर की तरह ऐसा कोहराम मचा दिया कि देखते ही देखते सब कुछ उजड़ गया.परिवार के कुल पांच सदस्यों की दुःखद अकाल मौत हो गई.

यह भी पढ़े…

अवैध कोयला लोड करते दो गिरफ्तार,पिकप वाहन सहित कोयला जब्त…

पहले 88 वर्षीय मां का बोकारो के एक नर्सिंग होम में निधन हो गया.शव की जांच में पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव थी.उसके बाद एक बेटे की रिम्स रांची में कोविड अस्पताल में मौत हो गई. कुछ दिनों के बाद दूसरे बेटे का केंद्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. मौत का तांडव यहीं नहीं रुका.तीसरा बेटा धनबाद के एक निजी कोरेन्टीन सेंटर में भर्ती था. वहीं एकाएक तबीयत ऐसी बिगड़ी कि सीधे मौत के मुंह में समा गया.उनके ड्राइवर ने उन्हें पीएमसीएच लाया. मगर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े…

BCCL क्वाटर की जर्जर छत की प्लास्टर गिरने से एक परिवार के तीन लोग घयाल…

गुरुवार को चौथे बेटे का भी टीएमएच जमशेदपुर में कैंसर बीमारी के इलाज के दौरान निधन हो गया.पांचवां बेटा भी कोविड अस्पताल से रेफर करने के बाद रिम्स रांची में भर्ती है और इलाजरत है.वृद्घा के कुल 6 बेटे थे.परिवार के कई अन्य सदस्य भी इलाजरत हैं.इस परिवार के दुखों के बारे में जो भी सुन रहा है उसका कलेजा फट जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *