58 ट्रक जब्त किए गए स्टोन लदे ओवरलोडेड पर 42 ट्रक गायब, थाना प्रभारी लाइन हाजिर…

1 min read

NEWSTODAYJ : दुमका जिले में स्टोन लदे ओवरलोड 58 जब्त ट्रकों में से 42 के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है।शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के मोहुलपहाड़ी स्थित जोड़ा होटल के पास से इन्हें जब्त किया गया था।इस मामले में दुमका एसपी ने कार्रवाई करते हुए शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन को लाइन हाजिर कर दिया।

यह भी पढ़े…

अधिक दवाई के उपयोग के कारण साइड इफेक्ट , लालू यादव की तबियत बिगड़ी…


बता दें शनिवार को डीटीओ विनय मनीष लकड़ा दुमका ने 58 स्टोन लदे ओवरलोडेड ट्रकों को पकड़ा था।सभी ट्रकों को जोड़ा होटल के पास खड़ा करवा कर शिकारीपाड़ा थाना को सुपुर्द किया गया था।लेकिन रात के अंधेरे में मौके का फायदा उठाकर लगभग 42 ट्रकों को लेकर चालक फरार हो गए।

यह भी पढ़े…

सड़क किनारे खड़े लोहा के बिजली पोल से जा टकराया युवक घटनास्थल पर ही मौत…

42 ओवरलोड ट्रक गायब होने के मामले में कांड संख्या 64/20 में आइपीसी की धारा 353 , 379 , 367 ,504 , 506 , 224 , 120 बी/ 34 के तहत 42 ट्रकों के मालिकों एवं चालकों के ऊपर पर मामला दर्ज किया गया है।बचे हुए 16 ट्रकों को शिकारीपाड़ा थाना परिसर में रखा गया है।

यह भी पढ़े…

देवघर में सावन की पहली सोमवारी पर मंदिर का पट 4 बजे सुबह खोला गया ,परंपरागत रूप से पूजा अर्चना किया गया…

42 ट्रक गायब होने के बाद के दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन को हटाकर लाइन हाजिर करने का आदेश दिया।और पूरे मामले की जांच दुमका मुख्यालय के डीएसपी विजय कुमार के नेतृत्व में की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.