चोरी करने में माहिर शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे।

चोरी करने में माहिर शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे।

NEWS TODAY धनबाद- धनबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चोरी को बड़ी ही चालाकी से अंजाम देने वाला एक शातिर अपराधी को पुलिस ने धर्म दबोचा है। बताते चले की विगत 23 जनवरी की रात्रि सरायढेला थाना क्षेत्र के इंडियन ओवरसीज बैंक में चोरी का प्रयास करने वाले एक शातिर अपराधी बिट्टू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिट्टू सिंह को बीते बुधवार की मध्यरात्रि भिस्तीपाड़ा से गिरफ्तार किया गया है।
वहीं पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने बताया कि विगत 23 जनवरी 2020 को इंडियन ओवरसीज बैंक की सरायढेला शाखा में किसी अज्ञात द्वारा ग्रील काटकर चोरी का प्रयास किया गया था।

ये भी पढ़े-मध्यान्ह भोजन की गुणवत्ता जांचने जमीन पर भोजन करने बच्चों संग बैठे शिक्षा मंत्री-उग्रवाद प्रभावित पीरटांड़ क्षेत्र में स्कूल का किया औचक निरीक्षण

बताते चले की इस कांड के संबंध में जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो एक व्यक्ति उक्त परिसर में घूमता नजर आया। वहीं जांच के क्रम में उससे मिलता जुलता एक व्यक्ति धनबाद के भिस्तीपाड़ा क्षेत्र के एक मकान में छुपा होने की सूचना पुलिस को मिली। इसी बीच पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सरायढेला कन्हाई राम ने वरीय पदाधिकारियों को सूचित कर एक टीम का गठन किया। टीम ने बुधवार की मध्यरात्रि को भिस्तीपाड़ा में छापा मारा। पुलिस को आते देख बिट्टू सिंह भागने लगा। जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा।
पूछताछ के क्रम में बिट्टू ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। घर की तलाशी लेने पर वहां से एक लोहे का हथौड़ा, 3 फीट लंबा लोहे का रॉड, दो हैक्सॉ ब्लेड बरामद किया गया।
पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) ने बताया कि बिट्टू सिंह एक शातिर अपराधी है। इसके खिलाफ धनबाद जिला में 10 से अधिक कांड अंकित है। यह बंद घरों को टारगेट करता है। यह अपने शरीर को सिकुड़ कर छोटी सी जगह में भी घुसने में माहिर है।
बिट्टू सिंह की गिरफ्तारी में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सरायढेला कन्हाई राम, स्वेता कुमारी, सोनिका वर्मा व सरायढेला थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here