3 दिन से घर में छुपा कर रखा था शव, दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने थाना को दी सूचना, हिरासत में बेटा…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : जामताड़ा जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र के चरकापानी गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। घर में शव के साथ 3 दिन से परिजन रह रहे थे। मौत की जानकारी परिवार वालों ने किसी को नहीं दी। जब शव से दुर्गंध आने लगा, तो पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़े…

कमर्शियल माइनिंग सहित अन्य मांगों के लिए  दुसरे दिन जगह-जगह विरोध प्रदर्शन…

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया। इस दौरान पुलिस ने मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय जीतन टुडू का शव 3 दिन से घर में पड़ा हुआ था। घरवाले इस मामले को पूरी तरह से छुपा कर रखे हुए थे। 3 दिन बाद शव से जब दुर्गंध फैलने लगा तो पड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़े…

धनबाद : बालू माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा , बालू से लदे ट्रैक्टर जप्त…

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेज दिया है। वही नारायणपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश एक्का मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं गांव में कई तरह की बातें भी सामने आ रही ।ग्रामीणों का कहना है कि 4 दिन पहले जीतन की पत्नी, बहू और बेटे के साथ लड़ाई- झगड़ा हुआ था। इसी क्रम में उसकी हत्या घरवालों ने कर दी और शव को छुपाने की नियत से घर में रख दिया। हालांकि, इस मामले में किसी ने भी थाना में लिखित आवेदन नहीं दिया है। वहीं मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…

प्रतिबंधित गुटखा 407 से 10 बोरा बरामद पुलिस ने की छापेमारी , एक गिरफ्तार…

यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का या पारिवारिक विवाद के दौरान किसी दुर्घटना का शिकार होकर उसकी मौत हुई। फिलहाल पुलिस का अनुसंधान पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे बढ़ने की स्थिति में है। वहीं, ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने जीतन के बेटे को थाना लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here