28 को क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सीएम रघुवर दास करेंगे शिरकत

0
129

(धनबाद)

28 को क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सीएम रघुवर दास करेंगे शिरकत,,,,,!

धनबाद में 28 दिसम्बर से शुरू हो रहे क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अधिवेशन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत , झारखंण्ड के सीएम रघुवर दास , के अलावे विभिन्न राज्यो के खेल मंत्री विशेष तौर पर शिरकत करने आ रहे है…….!

उक्त जानकारी क्रीड़ा भारती के मंत्री सह आयोजन समिति के सचिव संजय तिवारी ने मंगलवार को धनबाद स्थित रतन विहार में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि प्रत्येक तीन वर्षों में क्रीड़ा भारती का राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित होते है………!

इस बार यह तीन दिवसीय अधिवेशन 28 दिसम्बर से शुरू हो रहा है। 28 और 29 दिसंबर को क्रीड़ा भारती के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित है। जिसका आयोजन धनसार राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर में संपन्न होगा। कार्यक्रम के अंतिम दिन 30 दिसम्बर को मेगा स्पोर्ट काम्प्लेक्स में अधिवेशन का खुला सत्र होगा……..!

अधिवेशन में मोहन भागवत , सीएम रघुवर दास , खेलमंत्री सह स्वागत समिति के अध्यक्ष अमर बावरी , क्रीड़ा भारती के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान के अलावे बिहार , महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यो के खेल मंत्री भाग लेंगे। इस अधिवेशन में 450 जिलों से कार्यकर्ता समेत लगभग 20 हजार की संख्या में लोग जुटेंगे,,,,,,,।



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here