शर्मिन बोलीं अवसर मिला है तो उसे बर्बाद भी नहीं करना चाहिए।’ क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

मुंबई।

शर्मिन बोलीं अवसर मिला है तो उसे बर्बाद भी नहीं करना चाहिए।’ क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर चर्चा चलती ही रहती है। दरअसल यह मुद्दा हमेशा से बहस के केंद्र में रहा है कि फिल्मी दुनिया के बच्चे आसानी से अपनी जगह बना लेते हैं, क्योंकि उन्हें सपोर्ट मिलता है, Image result for Sharmin Sehgalजबकि बाहर से आने वाले को बहुत मेहनत करनी पड़ती है क्योंकि उसका कोई माई-बाप इंडस्ट्री में नहीं होता है। इस तरह से नोपोटिज्म पर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने अपनी राय खुलकर रखी है। आपको बताते चलें कि शर्मिन फिल्म मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Italian Trulli Italian Trulli

फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों जारी किया जा चुका है। फिल्म आ रही है तो लोग उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात करना चाहते हैं, ऐसे में शर्मिन ने नेपोटिज्म पर अपनी राय रखते हुए कहा कि यकीनन, बॉलीवुड में नेपोटिज्म है लेकिन यह चीज यहीं नहीं बल्कि तमाम क्षेत्रों में मौजूद है।

शर्मिन ने बिना झिझक इस बात को माना और कहा कि ‘यह सही है कि यदि आप फिल्म इंडस्ट्री के लोगों जानते हैं तो आपको एंट्री आसानी से मिल जाती है, लेकिन तब लोगों को आपसे बहुत ज्यादा उम्मीदें हो जाती हैं। इसलिए, स्टार किड्स को तो ज्यादा मेहनत करनी होती है।Related image

काम के प्रति गंभीरता रखनी होती है, अवसर मिला है तो उसे बर्बाद भी नहीं करना चाहिए।’ इस तरह शर्मिन यह तो मानती हैं कि स्टार किड्स को फिल्मी दुनिया में जगह आसानी से मिल जाती है, लेकिन इसके साथ ही मेहनत करने और खुद को साबित करने की भी बात वो कहती हैं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here