शौच के लिये गयी 12 वर्षीय नाबालिग अंधी लड़की से दुष्कर्म। पढ़ें पूरी खबर

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

शौच के लिये गयी 12 वर्षीय नाबालिग अंधी लड़की से दुष्कर्म। पढ़ें पूरी खबर……

जामाडोबा। आज समाज में हैवानीयत इतनी बढ़ गयी है कि स्त्री जाति के लिए हर जगह असुरक्षित सा हो गया है। इसका ताजा मामला जोड़ापोखर में सामने आया है।Related image बताते चलें कि जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में रहनेवाली 12 वर्षीय नाबालिग अंधी लड़की से दुष्कर्म हुआ है। वहीं दुषकर्म का आरोपि भी नाबालिग है। मामले का पता चलने पर आरोपित के घरवालों ने उसे घर से भगा दिया है।

Italian Trulli

बताते चलें कि घटना सोमवार के शाम की है। खबर के अनुसार लड़की जब सोमवार शाम को शौच करने के लिए बाहर जा रही थी तभी स्थानीय एक नाबालिग लड़के ने उसे झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया। लड़की घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई।

घटना के दूसरे दिन मंगलवार को पीड़िता की मां ने जोड़ापोखर थाने में घटना की शिकायत की। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके घर व अन्य जगहों पर छापेमारी की लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।

घटना की सूचना पाकर वार्ड संख्या 38 के पार्षद जय कुमार पीड़िता के घर पहुंचे तथा पीड़ित परिवार से बात की। उन्होंने कहा कि बातचीत से पता चला है कि घटना हुई है। पुलिस पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच कराए। ताकि सच्चाई का पता चल सके। पार्षद ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी आरोपित ने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। जिसके बाद परिजनों ने जोड़ापोखर पुलिस को जानकारी दी थी। थाना प्रभारी मौके पर आकर छानबीन भी किये थे। Related imageइसके बाद यह घटना हो गई।
वहीं दूसरी ओर जोड़ापोखर थाना प्रभारी ने कहा कि नाबालिग पीड़िता के परिजनों की तरफ से मौखिक शिकायत की गई है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए गई थी।

वह फरार हो गया है। नाबालिग के परिजन लिखित शिकायत करेंगे तो उसका मेडिकल कराकर कार्रवाई की जाएगी।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here