• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

23 के बाद चाल, चरित्र और चेहरा तीनों बदलेगा:सुदेश कुमार महतो

1 min read

(बोकारो)

23 के बाद चाल, चरित्र और चेहरा तीनों बदलेगा:सुदेश कुमार महतो…….

गोमिया:- आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही जैसे-जैसे हालात बदल रहे हैं वे दोस्ती की दुहाई देने लगे हैं, लेकिन अब दोस्ती सिर्फ उसूल पर ही चलेगी। गठजोड़ पार्टी का नहीं, विश्वास पर होगा। 23 के बाद चाल, चरित्र और चेहरा तीनों बदलेगा। उक्त बातें आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने शनिवार को गोमिया विधानसभा क्षेत्र के नेहरू फुटबॉल मैदान और चतरोचट्टी मैदान में आजसू प्रत्याशी डॉ. लंबोदर के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में कही। उन्होंने पार्टी उम्मीदवार डॉ. लंबोदर महतो को लोगों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि गरीब का बेटा डॉ. लंबोदर गोमिया में विश्वास का नाम हैं। झारखंड विधानसभा मे गोमिया की आवाज बनाने के लिए गरीब और साधारण घर के बेटे का साथ दें। उन्होंने कहा कि डॉ. लंबोदर सरकारी विभाग में बहुत दिनों तक जुड़े रहे उन्होंने देखा है कि और भलीभांति जानते हैं कि हर विभाग में भ्रष्टाचार हावी है। लोग एक बीपीएल कार्ड बनाने के लिए कार्यालयों के चक्कर लगाते लगाते एड़ी चोटी एक कर देते हैं। लंबोदर कभी गोमिया की जनता का विश्वास नहीं तोड़ेंगे।वे साधारण परिवार का पढ़ा-लिखा उम्मीदवार हैंइनकी सोच बड़ी है। इनके दिल में इस पिछड़े क्षेत्र में बदलाव लाने की तड़प है। सुदेश महतो ने कहा अब झारखंड में थोपी हुई रजनीति नहीं चलेगी। झारखंड में उसूल की राजनीति होगी, जिसे झारखंड का हर घर और उसका बेटा तय करेगा। दिल्ली से जो लोग आते हैं वो झारखंड की जनता को वोट के तौर पर देखते हैं, पर सिल्ली से आनेवाला सुदेश लोगों को परिवार के तरह देखता है। आजसू प्रमुख ने कहा इसबार सत्ता की कहानी कोई पार्टी तय नहीं करेगी। गांव, गरीब का बेटा तय करेगा। यहां हर हाल में गांव की सरकार बनेगी। झारखंड के युवा ही राजनीति को अपने हाथ से गढ़ने की तैयारी करेंगे। उसूल की राजनीति होगी। पिछली सरकारों ने यहां की जनता को लूटने और परिवारवाद की राजनीति कर जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है। उन्होंने 12 दिसंबर को उपस्थित भीड़ से केला का बगान सजाने को कहा। उन्होंने कहा कि चतरोचट्टी क्षेत्र के सुदूरवर्वी इलाकों मे ना तो पक्की सडक, पीने योग्य पानी, बिजली और स्वास्थ्य सेवा, का बुरा हाल है। बुनियादी सुविधाओं की समस्या से जूझ रहे हैं।
कहा कि पूरे प्रदेश में आजसु सरकार के पक्ष मे लोगो का उत्साह और उमंग है।
कहा कि अन्य विद्यालयों की तरह मदरसा में भी दोपहर का भोजन देंगे। बंद पड़े शिक्षा के मंदिरों को खोला जाएगा। पारा शिक्षक, आंगनबाड़ी सहिया सहायिकाओं के उपर लाठियां नहीं चलेगी बल्कि उनके साथ भी इंसाफ़ होगावे नौकरी उड़ा देने की बात करते हैं। निश्चित रहिए, किसी की नौकरी पर कोई हाथ नहीं लगा सकता। गांव की सरकार बनाने के लिए आजसू पार्टी प्रतिबद्ध है। सिस्टम को गरीबों के दरवाजे पर लाकर रहेंगे। हाॅलीकाॅप्टर को देखने के लिये 48 बैलगाडी से पहुंचे ग्रामीण। सुदुरवर्ती इलाके के ग्रामिणों ने कहा कि हमारे क्षेत्र मे सडक नही पर हमलोग बैलगाडी से सवार होकर हेलीकाॅप्टर देखने का अवसर मिला। जिस पर सुदेश महतो ने कहा कि गांव की सरकार है लोग बैल गाड़ियों से हेलीकॉप्टर देखने के लिए आए हैं निश्चिंत रहिए गांव की सरकार बनेगी और खुशहाली आएगी।
चुनाव मे आर्शिवाद मिला तो भाई और बेटा की तरह सेवा करुंगा : लंबोदर डाॅ० लंबोदर महतो ने कहा कि गोमिया विधानसभा से आजसु की जीत होती है तो, आपका घर का बेटा ,भाई की तरह सेवा करुंगा और सबसे पहला काम चतरोचट्टी को प्रखंड बनाना है। गोमिया विधानसभा से आजसू की जीत पर और सुदेश महतो को सीएम बनाने के लिये संकल्प ले चुकी है। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष महेश महतो ने किया तो वही संचालन राजकुमार यादव ने किया।
मौके पर आजसू के छोटानागपुर प्रमंडल प्रवक्ता सत्यदेव तिवारी, प्रदीप तिवारी, वरीय उपाध्यक्ष बिपिन कुमार, राजेश विश्वकर्मा, मो. मिनहाज अंसारी, कृष्णा निषाद, चतरोचट्टी मंडल के प्रभारी संतोष महतो, मिडिया प्रभारी चिन्तामन कुमार महतो, रिंकू कान्दू, योगेश यादव, चमेली देवी, राधाकृष्ण किशोर, कोलेश्वर रविदास,धानेश्वर महतो, राजेश महतो, पुरन महतो, डालचंद महतो, मुरली प्र०सिंह, तैयब अंसारी आदि उपस्थित थे।NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें