22 साल के युवक की पिटाई से मौत, चोरी के शक में लोगों ने बुरी तरह पीटा। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

सरायकेला।

22 साल के युवक की पिटाई से मौत, चोरी के शक में लोगों ने बुरी तरह पीटा। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

सरायकेला। झारखंड में 22 साल के युवक की चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। उसके बाद उसपर चोरी का इलजाम लगाकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसे पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर टाटा अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं जमशेदपुर टाटा अस्पताल में इलाज के दौरान उक्त युवक की मौत हो गयी। बताते चलें कि यह घटना सरायकेला खारसावां में घटित हुई। पीड़ित की पहचान तबरेज के तौर पर हुई है।

वहीं घटना को लेकर तबरेज के परिवार का कहना है कि यह सांप्रदायिक हमला था और उससे जबरन जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे लगाने के लिए कहा गया। वहीं तबरेज के रिश्तेदार मकसूद आलम ने कहा, कि ‘कुछ स्थानीय लोगों ने तबरेज की पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसपर चोरी का शक जताया गया जबकि यह सांप्रदायिक हमला था। उसे इसलिए मारा गया क्योंकि वह मुस्लिम था। मारने वाले लोगों ने उससे बार-बार जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे लगवाए।

उन्होंने आगे बताया कि हमें अस्पताल में उससे मिलने तक नहीं दिया गया। हमारे पास घटना का वीडियो है। मैं चाहता हूं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।’ वहीं एक दूसरे रिश्तेदार ने बताया कि ‘हम चाहते हैं कि उस समय ड्यूटी पर मौजूद पुलिस के खिलाफ कार्रवाई हो।’ मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज हो चुकी है और आगे की जांच की जा रही है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here