200 कार्यकर्ता कांग्रेस के हुए BJP में शामिल-सामाजिक दूरी को लेकर कमलनाथ ने उठाए सवाल

200 कार्यकर्ता कांग्रेस के हुए BJP में शामिल-सामाजिक दूरी को लेकर कमलनाथ ने उठाए सवाल

NEWS TODAY मध्य प्रदेश की राजधानी के भाजपा कार्यालय में शनिवार को कांग्रेस के दो सौ से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल किया है कि क्या सारे नियम कायदे गरीबों के लिए हैं?

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में सांची विधानसभा और रायसेन नगर ग्रामीण के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने उनका स्वागत कर पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी और रामपाल सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे.

ये भी पढ़े…

NIA ने बांग्लादेश से भारत में लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाने वाली सरगना को किया गिरफ्तार

वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा कार्यालय में आयोजित सदस्यता अभियान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का जिक्र करते हुए कहा, “शिवराज जी, कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दे रहे थे, आज क्या हुआ? उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में आमजन के लिए इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो, संख्या तय है. सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं, नियमों के उल्लंघन पर उन पर तुरंत कार्रवाई भी हो रही हैl उन्होंने सवाल किया, “क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ गरीबों, आमजन के लिए हैं? आपकी पार्टी के नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here