• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

होली को लेकर शांति समिति की बैठक समाहरणालय ब्लाॅक ‘बी’ में आयोजित, सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर, अफवाह फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई – एसएसपी

1 min read

होली को लेकर शांति समिति की बैठक समाहरणालय ब्लाॅक ‘बी’ में आयोजित, सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर, अफवाह फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई – एसएसपी

NEWS TODAY (ब्यूरो चीफ-बबलु कुमार)राँची:- होली को लेकर शुक्रवार को केन्द्रीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। रांची समाहरणालय ब्लाॅक ‘बी’ स्थित कमरा संख्या-505 में आयोजित बैठक में विभिन्न शांति समिति के सदस्य उपस्थित हुए। बैठक में रंगों का त्यौहार होली शांतिपूर्ण एवं भाईचारे से मनाने की बात कही गयी। पुलिस-प्रशासन द्वारा शांति समिति और लोगों से सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने और शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग की अपील की गयी। बैठक के दौरान समितियों के सदस्यों ने जिला प्रशासन के सामने अपनी-अपनी बातें रखीं।

विशेष पेट्रोलिंग की होगी व्यवस्था – एसएसपी

बैठक में वरीय आरक्षी अधीक्षक अनीश गुप्ता ने कहा कि रांची का वातावरण अच्छा है, भाईचारा है। हमारी कोशिश होगी कि किसी तरह की समस्या न हो। उन्होंने कहा कि बैठक में शांति समितियों की सदस्यों की ओर से जो भी बातें कही गयी हैं उसे उन्होंने नोट कर लिया है, आपके शहर, जिले को बेहतर से बेहतर प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्था देने का प्रयास होगा।

ये भी पढ़े- हथियार और गोलियों के साथ आर्म्स सप्लायर गिरफ्तार

एसएसपी ने कहा कि कोई समस्या हो या किसी तरह की सूचना देनी हो तो मुझे काॅल या मैसेज करें या फिर 100 नंबर पर सूचना दें। उन्होंने कहा कि होलिका दहन और होली के दिन विशेष पेट्रोलिंग की व्यवस्था की होगी। उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम बनायी गयी है जो विभिन्न इलाकों मेें अभियान चला रही है अगले कुछ दिनों में इसमें तेजी लायी जायेगी। उन्होंने कहा कि आपके सहयोग और पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाया जायेगा।

सोशल मीडिया पर रखी जा रही है नजर -एसएसपी

वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता ने शांति समिति की बैठक में कहा कि हर नागरिक सोशल मीडिया का इस्तेमाल समझदारी से करें। आपत्तिजनक पोस्ट करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। सोशल मीडिया के विभिन्न ग्रुप में नजर रखी जा रही है। अगर आपत्तिजनक पोस्ट सर्कुलेट हो रहे हैं, तो तुरंत पुलिस-प्रशासन को जानकारी दें। उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। अफवाहों से बचें और सक्षम व्यक्ति को इसकी सूचना दें। कोई भी व्यक्ति या समूह कानून हाथ में लेता है तो सख्त कार्रवाई की जायेगी।
शांति समिति के बैठक के दौरान कांके विधायक समरीलाल ने कहा कि हम शांति सदभावना में विश्वास रखते हैं, हम भाईचारा के साथ होली मनायेंगे। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष पेट्रोलिंग किये जाने की बात कही।
बैठक में विभिन्न शांति समिति के सदस्यों ने भी अपनी-अपनी बातें रखीं। सभी ने एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल रखते हुए पर्व मनाने की बातें कही। सभी ने भाईचारे के साथ होली मनाने की अपील की।
बैठक में वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर लोकेश मिश्रा, अनुमंडल पदाधिकारी, बुण्डू, उत्कर्ष गुप्ता, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था), अखिलेश सिन्हा सहित अन्य पुुलिस पदाधिकारी एवं विभिन्न शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें