रोहतास।


होटेल के कमरों में लगता था जिस्म का बाजार गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया रेड 9 युवक और युवतियों को पुलिस ने धर दबोचा ……..



होटल के कमरों में लगता था हर रोज सेक्स का बाजार पुलिस ने किया गुप्त सूचना पर रेड 9 युवक और युवतियों को पुलिस दे धर दबोचा……

रोहतास। पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में कुछ गलत काम हो रहा है। सूचना के आधार पर जब पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची तो पुलिस दंग रही गई नजारा देख कर।

और वही मौके से न 9 युवक और युवतियों को पुलिस ने धर दबोचा काफी दिनों से ये धंदा फल फूल रहा था  अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। मामला रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र का है।

क्या बोले डी एस पी रसजकुमार ने…….

डीएसपी राजकुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी में 9 युवक और 9 युवतियों को होटल के विभिन्न कमरों से पकड़ा गया है. इनमें से कई शादीशुदा युवक-युवतियां हैं, तो कई विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं. पकड़ी गयीं दो नाबालिग लड़कियों की मेडिकल जांच अनुमंडलीय अस्पताल में करायी गयी. घटना के संबंध में डीएसपी ने बताया कि शहर के कुछ होटलों में देह व्यापार का धंधा चलने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना की पुष्टि होने पर टीम बना कर शहर के दो होटलों में रविवार को छापेमारी की गयी.

गुप्त सूचना मिली थी पुलिस को  जानकारी के अनुसार, पुलिस को  विक्रमगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में गलत काम होता है। कम उम्र के लड़के-लड़कियां वहां अक्‍सर आते रहते हैं। लफुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

जानकारी पुख्‍ता होने पर थानाध्‍यक्ष मोहम्‍मद अकरम अंसारी के नेतृत्‍व में पुलिस की टीम ने उक्‍त होटल में छापेमारी की। वहां से नौ लड़के और नौ लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

हर दिन लगता था सेक्स का बाजार होटल के कमरों में..

बताया जाता है कि यह काम वहां काफी समय से चल रहा था। ग्राहकों की मांग पर बाहर से भी लड़कियों को यहां बुलाया जाता था। और आगे भी पुलिस द्वारा इस तरह के गलत सेक्स रैकेट को रोकने में लगी है पुलिस.

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodsyjharkhand.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *