हनुमान जयंती के अवसर पर हिन्दू सेना द्वारा शहर में निकाली गई रैली 

0
55

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार


धनबाद।

हनुमान जयंती के अवसर पर हिन्दू सेना द्वारा शहर में निकाली गई रैली 

धनबाद। हनुमान जयंती की अवसर पर हिन्दू सेना द्वारा शहर में निकाली गई रैली को लेकर एतिहातन पुलिस की जगह जगह विशेष चौकसी रही।

लोयाबाद से प्रारम्भ हुई रैली बैंक मोड़ होकर नया बाजार मोड़ से गुजरी। यहाँ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती थी।

डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार स्वंय सुरक्षा का कमान संभाल रहे थे।

हिन्दू सेना की रैली का स्वागत न सिर्फ हिन्दू वर्ग बल्कि मुस्लिम समुदाय से भी कई समाज सेवियों ने स्वागत में बढ़चढ़कर भागेदारी दी।


मौके पर उपस्थित सोहराब खान , अजय नारायण लाल , रतिलाल महतो , जुबैर आलम , बैंक मोड़ चेम्बर अध्यक्ष सुरेंद्र अरोड़ा , जिला चेम्बर अध्यक्ष राजेश गुप्ता सहित सैकड़ो लोग रैली की अगुवाई की।


रैली में शामिल हिन्दू सेना के लिए पेयजल की व्यवस्था की गई थी। बैंक मोड थाना , धनबाद थाना प्रभारी सुरक्षा के मद्देनजर विशेष चौकस थे।

शांति व सौहार्द पूर्ण माहौल में रैली रंगाटांड़ की ओर बढ़ गया। रैली पूजा टॉकीज , कंबाइंड बुलडिंग , लुबी सर्कुलर रोड होकर रणधीर वर्मा चौक होकर बरमसिया , मनईटांड़ की और रुख कर गई।


रैली जय हनुमान के नारों से गूंज रहा था। रामनवमी के जुलुस के दौरान पश्चिम बंगाल व बिहार के औरंगाबाद में भारी बवाल को लेकर झारखण्ड सहित धनबाद पुलिस सतर्क है।


पहली बार हनुमान जयंती पर पुलिस ने वयापक सुरक्षा व्यवस्था कर राखी है। कही भी जयंती पर जुलुस निकलने पर उक्त क्षेत्र के थाना प्रभारियों को पूर्व में ही चौकस रहने का निर्देश वरीय अधिकारियो के द्वारा दिया जा चूका है। इसे लेकर क्यूआरटी का भी गठन हुआ है।


कंट्रोल रूम में भी भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती है। संवेदनशील इलाकों में विशेष निगरानी है। जुलुस के समापन तक पुलिस अलर्ट रहेगी।


आप को रखे आप के आस पास के खबरों से आप आगे, newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here