हत्या के विरोध में दूसरे दिन दुकानें बंद , समर्थको ने जुलूस निकाल मुख्य सड़क जाम किया…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : लातेहार जिला भाजपा महामंत्री जयवर्धन सिंह की रविवार शाम अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या किए जाने के विरोध में व हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज सुबह उनके समर्थकों ने बरवाडीह के मुख्य मार्गो में जुलूस निकालते हुए दुकानें बंद कराई। वही बंद समर्थकों ने पुलिस प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए कई बार बरवाडीह नगर भ्रमण के उपरांत थाना चौक के पास धरना देते हुए मुख्य सड़क को जाम कर दिया।

यह भी पढ़े…

प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में की गई साप्ताहिक समीक्षा बैठक…

जानकारी हो कि रविवार शाम अपराधियों ने दो अपराधियों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके विरोध में आज दूसरे दिन बरवाडीह के विकास सिंह गौतम पांडे संजीत कुमार हर्षवर्धन सिंह अमृत सिंह उमेश प्रसाद बबलू प्रसाद समेत कई दुकानदारों, समर्थकों व परिजनों काफी संख्या में शामिल होकर आज सुबह बस स्टैंड से एक जुलूस निकली। शामिल लोगों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की वही हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी हो, पकड़े गए निर्दोष लोगों को छोड़ा जाए, जयवर्धन सिंह अमर रहे,मामले की सीबीआई जांच हो आदि कई तरह के नारे लगाते हुए बरवाडीह के कई बार भ्रमण किया ।नगर भ्रमण के उपरांत सभी जयवर्धन सिंह के समर्थकों ने थाना चौक पहुंचकर बरवाडीह मेदिनीनगर मुख्य पथ को जाम करते हुए सुबह 8:00 बजे से धरना पर बैठ गए ।धरना पर बैठने वाले कई लोगों के हाथों में पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, जयवर्धन सिंह अमर रहे आदि लिखा तख्तियां व मृतक भाजपा नेता जयवर्धन सिंह का तस्वीर लिए हुई थे।सड़क जाम की सूचना पर बरवाडीह एसडीपीओ अमरनाथ पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे ओर जामकर्ताओं से वार्ता कर डेढ़ घंटा के अंदर उचित आश्वासन देकर जाम को हटा दिया ।जाम हटने के बाद मुख्य पथ के दोनों ओर खड़ी गाड़ियों का परिचालन सामान्य हुआ। जयवर्धन सिंह के परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी ; पुलिस बरवाडीह .जाम स्थल पहुचे बरवाडीह एसडीपीओ और पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह ने प्रदर्शनकारियों की मांगों पर कहा कि मृतक जयवर्धन सिंह के भाई नान्हू सिंह उर्फ हर्षवर्धन सिंह व उनके परिजनों को उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी ,घटना में संलिप्त सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी, इसके लिए बरवाडीह पुलिस द्वारा सघन छापामारी अभियान क्षेत्र में जोर शोर चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े…

प्रेस क्लब, आरपीएफ कोरेंटिन सेंटर को किया गया सैनिटाइज , वार्डों में चलाया गया सफाई अभियान…

प्रदर्शनकारियों की मांगों पर पूछताछ के लिए पकड़े गए 10 लोगों में 5 लोगों को तत्काल पी आर बांड पर छोड़ दिया गया वही बाकी अन्य लोगो को भी निर्दोष पाए जाने पर जल्द छोड़ दिया देने का आश्वासन मिला प्रदर्शनकारियों की मांगों पर बरवाडीह के थाना प्रभारी पर उचित कार्रवाई का भी आश्वासन मिला ।मोके पर मूर्तक भाजपा नेता के भाई हर्षवर्धन सिंह, ब्रजेश सिंह,गौतम पांडेय,सुरेश मिश्रा ,संजीत गुप्ता,कमलेश सिंह,विकास सिंह,रिक्की ,भीम समेत काफी संख्या में लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here