हंगामा : रजिस्ट्रार ने वकील को कह दिया ”बेहूदा”, वकीलों ने किया कार्य का बहिष्कार…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : जमशेदपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में हंगामा, रजिस्ट्रार ने वकील को कह दिया ”बेहूदा”, वकीलों ने किया कार्य का बहिष्कार, रजिस्ट्रार ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को बोला तो वकील ने की बकझक.जमशेदपुर का रजिस्ट्री ऑफिस पिछले कई दिनों से विवाद में थे.रजिस्ट्रार प्रफुल्ल कुमार आये दिन विवादों में रहते है.इसी कड़ी में जमशेदपुर के रजिस्ट्री ऑफिस में एक बार फिर से विवाद हो गया. इस बार रजिस्ट्रार प्रफुल्ल कुमार की नोंकझोक वकीलों से हो गयी.वकीलों के मुताबिक, रजिस्ट्रार प्रफुल्ल कुमार के यहां पर रजिस्ट्री कराने वालों की काफी भीड़ जुटी हुई थी.भीड़ इतनी थी कि सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो पा रहा था.

यह भी पढ़े…

बिजली विभाग के हेड क्लर्क 600 घूस लेते एसीबी के हत्थे चढ़ा…

बताया जाता है कि एक वकील मनीष कुमार रजिस्ट्री के दस्तावेज को लेकर रजिस्ट्रार के चेंबर में गये.रजिस्ट्रार ने उनको देखते हुए भड़क गये और उनको बाहर निकलने को कहा.इस दौरान उन्होंने बेहूदा कहते हुए वकील को संबोधित किया.फिर क्या था, हंगामा होने लगा.वकीलों ने इसका प्रतिरोध किया.

यह भी पढ़े

जयवर्धन सिंह हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग…

वकीलों का कहना है कि रजिस्ट्रार प्रफुल्ल कुमार इसी तरह का काम करते है और पैसा नहीं देने वाले वकीलों को खास तौर पर टारगेट में लेकर किसी न किसी बहाना से बेइज्जत करने की कोशिश करते है.इस बार तो हद हो गयी, उन्होंने वकीलों को बेहूदा ही कहकर संबोधित कर दिया.हालांकि, खुद रजिस्ट्रार प्रफुल्ल कुमार ने इस बात से साफ इनकार किया है. उनका कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए उन्होंने अधिवक्ता को बोला तो वे बेवजह का झगड़ा शुरू कर दिया.

यह भी पढ़े…

धनबाद : 7 डकैतो ने घर के मुखिया को हाथ पैर बांध ढाई लाख के जेवर उड़ा ले भागे जाते जाते डकैतो ने बोला महिला से…

इसको लेकर किसी तरह का अपशब्द कहने की बात से रजिस्ट्रार ने इनकार किया है.घटना की सूचना तत्काल जमशेदपुर बार एसोसिएशन के महासचिव अनिल तिवारी को दिया गया.एसोसिएशन ने रजिस्ट्रार का यहां विरोध किया और कहा कि जब तक रजिस्ट्रार अपने व्यवहार में सुधार नहीं करते है तब तक वे लोग कामकाज को बंद रखेंगे.रजिस्ट्री के कार्य होने नहीं देंगे.इसको लेकर विरोध करने का फैसला लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here