स्व0 बलदेव रजवार की पुण्य तिथि पर आए पूर्व मंत्री मथुरा प्रशाद महतो ने भाजपा सरकार पर जम कर साधा निशाना,जाने पूरी खबर

0
72

(धनबाद)

स्व0 बलदेव रजवार की पुण्य तिथि पर आए पूर्व मंत्री मथुरा प्रशाद महतो ने भाजपा सरकार पर जम कर साधा निशाना,जाने पूरी खबर,,,,,,!

धनबाद। पांच राज्यों में भाजपा की करारी हार और कांग्रेस की अभूतपूर्व जीत पर झारखंड मुक्ति मोर्चा टुंडी के पूर्व विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि जिस तरह पांच राज्यो के चुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है…..!

स्व0 बलदेव रजवार की पुण्य तिथि पर पूर्व मंत्री मथुरा महतो साथ मे जे एम एम कार्यकर्तागण, !

वह अब 2019 के चुनाव का भी संकेत दे रही है जिसमे बीजेपी केंद्र की सत्ता से हाथ धोएगी। झारखंण्ड में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ होने वाला है। केंद्र के साथ साथ झारखंण्ड में भी बीजेपी की गठबंधन की सरकार चल रही है…….!

बीजेपी अपने चुनावी मेनोफेस्टो में जनता से जो लुभावने वायदे किये थे। उसे पूरा करने में यह भाजपा सरकार विफल रही है और इसका जवाब जनता 2019 के चुनाव में देगी। बुधवार को मथुरा प्रसाद महतो स्टीलगेट में आयोजित स्व0 बलदेव रजवार की पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में सारिक होने धनबाद पहुँचे थे…….!

उन्होंने कहा स्व0 रजवार जेएमएम के संस्थापक रहने के साथ साथ झारखंण्ड कोलियरी मजदुर यूनियन के सक्रीय नेता भी थे। जेएमएम में रहकर उन्होंने जिस तरह से अलग राज्य की लड़ाई लड़ी वही यूनियन में रहते हुए मजदूरो , किसानों के हक़ अधिकार की लड़ाई लड़ी। धरना प्रदर्शन जैसे सैकड़ो आंदोलनों में सक्रियता दिखाये थे,,,,,,!

आज बलदेव रजवार हम सब के बीच नहीं है। इस अवसर पर जेएमएम और यूनियन संकल्प लेती है कि उनके विचारों को आगे बढ़ाने का काम होगा। आगे उनके पुण्य तिथि को और वृहत पैमाने पर मनाएंगे,,,,,,!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here