सोशल मीडिया पर हो रहा दावा, रावलपिंडी मिलिट्री अस्पताल में हुए विस्फोट में जैश ए मोहम्मद चीफ मसूद समेत 10 लोग घायल। पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

रावलपिंडी।

सोशल मीडिया पर हो रहा दावा, रावलपिंडी मिलिट्री अस्पताल में हुए विस्फोट में जैश ए मोहम्मद चीफ मसूद समेत 10 लोग घायल। पढ़ें पूरी खबर……

रावलपिंडी। सोशल मीडिया के हवाले से यह खबर आ रही है कि पाकिस्‍तान के रावलपिंडी स्थित एक मिलिट्री अस्पताल में रविवार को हुए विस्फोट में जैश ए मोहम्मद चीफ मसूद अहजर समेत दस लोग घायल हुए हैं। Related imageजिस अस्पताल में यह धमाका हुआ, वहां आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर के अलावा कई अन्य प्रमुख लोग भर्ती थे। मीडिया को घटनास्थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है।
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस हादसे में अजहर भी घायल हो गया है।

पाकिस्तान के क्वेटा में रहने वाले अहसान उल्लाह ने ट्वीट किया कि रावलपिंडी में मिलिट्री अस्‍पताल में एक जोरदार ब्‍लास्‍ट हुआ। घायल लोगों को इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। जैश-ए-मोहम्‍मद चीफ मौलाना मसूद अजहर भी यहां भर्ती है।

ट्वीट मे बताया है कि आर्मी ने पूरी तरह से ब्‍लैकआउट कर दिया है। इस घटना का मीडिया कवरेज रोक दिया गया है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। ट्विटर पर ब्‍लास्‍ट के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान सरकार की ओर से इस हादसे को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here