सुड़ी समाज के संघ की पुरानी कमेटी को भंग कर नई कमेटी का गठन

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार



जमशेदपुर।



अपने आस पास के खबरों के लिए सम्पर्क करें +917903019889

न्यूज़ टुडे संवाददाता::::जमशेदपुर ।

पोटका : कोवाली थाना क्षेत्र के पुटलुपुंग गाव में सुड़ी समाज उत्थान समिति की बैठक रविवार को नित्यानंद मंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सुड़ी समाज के विकास पर विस्तार से चर्चा हुई। संघ की पुरानी कमेटी को भंग कर नई कमेटी का गठन किया गया।

सोमेन मंडल को अध्यक्ष, असीत मंडल, उत्तम मंडल एवं श्यामल मंडल को उपाध्यक्ष, उज्ज्वल कुमार मंडल को सचिव, स्वपन कुमार मंडल, अशोक मंडल एवं मुकुल मंडल को सहसचिव, सुबोध मंडल को कोपाध्यक्ष, असती मंडल को सहकोषाध्यक्ष,

कृष्णा मंडल को अंकेक्षक तथा नित्यानंद मंडल, हेमंत मंडल, निखिल मंडल, सनत मंडल, असीत मंडल, वीरेंद्र नाथ मंडल, गुणाकार मंडल, आशुतोष मंडल, स्वपन मंडल, लखन मंडल को उपदेष्टा चुना गया। समाज के विकास के लिए चार प्रस्ताव पारित किए गए,

जिनमें महिलाओं की समान सामाजिक भागीदारी, सामाजिक कुरीति को दूर करने, हर गाव को स्वच्छ रखने का संकल्प शामिल है। वहीं सीबीएसई, आइसीएसई एवं जैक बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा में.

अच्छा अंक हासिल करनेवाले समाज के छात्र-छात्राओं को आशुतोष मंडल के द्वारा सम्मानित किया जाएगा। बैठक के आरंभ में कुंज बिहारी मंडल, निरंजन मंडल एवं गोविंद मंडल की आत्मा की शाति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

रखे आप को आप के अस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here