सुपारी किलर ने कर दी किसी और की हत्या

0
54

पटना।

सुपारी किलर ने कर दी किसी और की हत्या…..!

न्यूज़ डेस्क पटना !

पटना: पटना के पालीगंज इलाके से एक किसान की गोली मारकर हत्या करने की खबर सामने आई है। मृतक किसान की पहचान राम ध्यान चौहान के रूप में हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला पालीगंज के सिंगोड़ी थाना क्षेत्र स्थित सोहनबीघा गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गांव में खेत की रखवाली कर रहे राम ध्यान चौहान को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने बताया कि दरअसल अपराधियों को हत्या किसी और की करनी थी, परंतु सही तरह से पहचान नहीं होने की वजह से राम ध्यान चौहान को गोली मार दी।
सिटी एसपी ने बताया कि जनवरी महीने में सिंगोड़ी के सोहनबीघा गांव की एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद विवाहिता के पिता साधु चौहान विवाहिता के पति और ससुर से काफी नाराज थे। उन्हें लगता था कि पति और ससुर ने ही मिलकर उनकी हत्या की है, इसलिए साधु चौहान ने राजकुमार चौहान की हत्या के लिए सिंगोड़ी गांव के ही जय राम चौहान को 70 हजार की सुपारी दे दी…..!

हत्या की सुपारी लेने के बाद जयराम और उसके साथी ने राजकुमार चौहान की जगह राम ध्यान चौहान की हत्या कर डाली। अपराधी ने बताया कि एक ही नाम होने की वजह से वह कंफ्यूज हो गए थे। जिसकी वजह से गलती से उन्होंने किसी और की हत्या कर दी। फिलहाल घटना में दो अभियुक्त जय राम चौहान और राज दयाल चौहान को पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे और उनकी टीम ने सिंगोड़ी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर दिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अनुसंधान जारी है। सिटी एसपी ने यह भी बताया कि मामले में गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here