सावधान कहीं आप भी तो नहीं ले रही पानी मिला पेट्रोल

पलामू के नौडीहा बाज़ार अंतर्गत एक पेट्रोल पंप को लेकर ग्राहक के शिकायत के बाद बीडीओ ने किया शोकॉज

NEWS TODAY – पलामू जिले के नौडीहा प्रखंड अंतर्गत प्रयाग ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप के द्वारा पानी मिले हुए पेट्रोल कि बिक्री करने की शिकायत साक्ष्य के साथ शुक्रवार को आवेदन के जरिए नौडीहा बीडीओ अभय कुमार व थाना प्रभारी को दी गई है । शिकायतकर्ता प्रखंड के ही लक्ष्मीपुर गांव निवासी बिट्टू सिंह के द्वारा आवेदन में लिखा गया है कि शुक्रवार को उसने उक्त पेट्रोल पंप से अपनी बाइक में 251 रुपए का पेट्रोल लिया । तेल लेने के बाद कुछ देर आगे जाने पर ही गाड़ी बंद हो गई , जिसके बाद गाड़ी को लोकल मिस्त्री को दिखाया गया जिसके द्वारा बताया गया कि पेट्रोल में पानी की मिलावट की गई है । जिसके बाद उन्होंने ये बात पेट्रोल पंप में बताई लेकिन उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार करते हुए उसे चुप रहने को बोला ।
पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आज प्रखंड विकास पदाधिकारी कार्यालय से एक नोटिस जारी करते हुए इस कालाबाजारी को एसेंशियल कमोडिटी एक्ट 1955 का उलंघन मानते हुए प्रयाग ऑटोमोबाइल संचालक नवल कुमार को सोमवार तक साशारिर उपस्थित हो अपना
पक्ष रखने की बात कही है । हालांकि मामले के सत्यापन हेतु पेट्रोल पंप पर छापेमारी कर पेट्रोल का पेट्रोल और पानी का पानी करना ज्यादा उचित होता । वहीं एक चर्चित न्यूज पोर्टल के अनुसार संबंधित पेट्रोल पंप के संचालक ने बताया है कि शिकायतकर्ता नक्सली से जुड़ा हुआ है और उनसे रंगदारी की मांग करता था बात नहीं मानने पर उसने झूठा आरोप लगाया है ।

ये भी पढ़े…

200 कार्यकर्ता कांग्रेस के हुए BJP में शामिल-सामाजिक दूरी को लेकर कमलनाथ ने उठाए सवाल

खैर सच्चाई जो भी हो निष्पक्ष जांच से सामने आ ही जाएगी लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार कई लोगो के द्वारा अनुमंडल के अलग अलग पेट्रोल पंप से लॉक डाउन के दौरान लगातार कम तेल दिए जाने के साथ मिलावटखोरी की बाते बताई जा रही है जो की काफी गंभीर मामला है इससे ग्राहक को एक तरफ तो पेट्रोल के कीमत का नुकसान होता तो वहीं गाड़ी की इंजन को भी नुकसान पहुंचता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here