साइबर अपराधियों के खौफ से महिला ने की आत्महत्या। पढ़ें पूरी खबर…..

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

रांची।

साइबर अपराधियों के खौफ से महिला ने की आत्महत्या। पढ़ें पूरी खबर…..

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में साइबर अपराधियों का खौफ बढ़ते ही जा रहा है। आपको बताते चलें कि अब यह जानलेवा भी साबित होना लगा है। बता दें कि रांची की एक महिला ने साइबर अपराधियों की धमकी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। खबर के अनुसार चुटिया थाना क्षेत्र के हटिया तालाब निवासी सती देवी ने साइबर ठगों की धमकी से तंग आकर खुदकुशी कर ली। घटना मंगलवार शाम की है।

विवाहिता सती देवी को साइबर ठग ने 25 लाख रुपए लॉटरी निकलने का झांसा दिया। इसके बाद ठग ने उनसे किस्तों में 37 हजार रुपए की राशि ठगी कर ली। उक्त राशि लेने के बाद साइबर ठग उनसे 12 हजार रुपए अतिरिक्त राशि डिमांड करने लगा।

ठग ने सती देवी को धमकी दी कि अगर वो राशि नहीं देगी तो आयकर विभाग की टीम उसके घर का सामान जब्त कर लेगी। ठग ने उन्हें कई बार फोन किया और धमकी दी। जिसके बाद ठग की धमकी से डर कर विवाहिता सती देवी ने मंगलवार की शाम आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पाकर चुटिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। वहीं बताते चलें कि आत्महत्या करने से पहले सती देवी ने मंगलवार को करीब एक बजे चुटिया थाना पहुंचकर ठगों के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज करायी थी।

वहीं एफआइआर कराने के बाद घर लौटी, इसके बाद भी उसे कॉल आता रहा। साइबर अपराधियों ने सती देवी के पिता को उठा लेने की भी धमकी दी। धमकी मिलने के बाद परेशान महिला ने आत्महत्या कर ली।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here