समस्तीपुर में बद्री गोयनका समेत पत्नी और बेटी को गोलि मारने वाला आरोपी अंटू इस्सर ने कोर्ट में किया सरेंडर

0
122

(समस्तीपुर)

समस्तीपुर में बद्री गोयनका समेत पत्नी और बेटी को गोलि मारने वाला आरोपी अंटू इस्सर ने कोर्ट में किया सरेंडर।

नवीन कुमार वर्मा।
समस्तीपुर बिहार।समस्तीपुर शहर के स्क्रैप व्यवसाई बद्री गोयनका समेत उनकी पत्नी और बेटी पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले मामले में नामजद आरोपी लोजपा नेता रोहित कुमार उर्फ अंटू इस्सर ने आज बुधवार को समस्तीपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है।बता दें कि 5 सितम्बर की रात 11बजे बद्री गोयनका के घर में घुसकर दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर तीनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

इस घटना के बाद बद्री गोयनका ने बयान दिया था कि लोजपा नेता आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए रंगदारी की मांग कर रहे थे, जिससे इनकार करने पर अंटू इस्सर और उनके भाई हरषु इस्सर ने घर में घुसकर सभी को गोली मार दी थी। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तालाश कर रही थी। जिसके बाद आज बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया और इस दौरान अंटू इस्सर ने मीडिया को बताया कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया गया है।

क्योंकि हमसे पैसा लेकर कारोबार करता था और मेरा पैसा बेईमानी करने की नीयत से मुझे झूठे केस में फसा रहा है और मैं क्यों रंगदारी मागूँगा हमसे ज्यादा पैसा वाला तो वो नही है जो चुनाव का खर्चा मांगेंगे।मैं बिल्कुल निर्दोष हु और इस मामले की सीबी जांच करवा लीजिए।NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here