सनकी पति ने कुल्हाड़ी से मार कर पत्नी को किया अधमरा, महिला अभी तक बेहोश। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

सनकी पति ने कुल्हाड़ी से मार कर पत्नी को किया अधमरा, महिला अभी तक बेहोश। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

धनबाद / झरिया। झरिया में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी पर अचानक अंधाधुंध कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. महिला की गंभीर स्थिति क़ो देखते हुए इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। झरिया थाना अंतर्गत झरिया बाजार के अति व्यस्ततम क्षेत्र माने जानेवाले फतेहपुर में माधुरी ब्यूटी पार्लर में महिला काम करती है। प्रतिदिन की तरह शनिवार को भी महिला पार्लर में काम कर रही थी, तभी अचानक उसका पति राजेश मंडल आ धमका और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

राजेश अपनी पत्नी पर उस समय तक हमला करता रहा, जबतक महिला बेसुध होकर नीचे नहीं गिर गयी।घटना को अंजाम देकर महिला का पति भागने में सफल रहा। वहीं घटना के बाद पार्लर में लोगों की भीड़ जुट गयी।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पास के थाने को दी।घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी लेने में जुट गयी। महिला के होश में आने के बाद ही इस घटना के कारणों का पता लगाया जा सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति कोई काम नहीं करता था। परिवार चलाने की पूरी जिम्मेवारी महिला पर ही थी।

बार-बार महिला के समझाने पर भी राजेश कोई काम नहीं करता था। इस बात को लेकर महिला और उसके पति में प्रतिदिन नोक-झोंक होती थी। काम की बात को लेकर राजेश हमेशा आक्रोश में रहता था। इसी आक्रोश की वजह से राजेश ने ये कदम उठाया होगा। फिलहाल पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here