• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

सड़क दुर्घटना के बाद मीलों तक घिसटता रहा व्यक्ति का शव। पढ़ें पूरी खबर

1 min read

पटना।

सड़क दुर्घटना के बाद मीलों तक घिसटता रहा व्यक्ति का शव। पढ़ें पूरी खबर

पटना। कार सवार नाबालिग छात्र-छात्राएं पुलिस से बचने को तेजी से गाड़ी भगाते रहे और कार में फंसा शव टुकड़े-टुकड़े होकर जहां-तहां सड़क पर गिरता रहा।

दुर्घटनास्थल रूपसपुर से भाग रहे कार सवार छात्र-छात्राएं लगभग 10 किलोमीटर दूर पाटलिपुत्र कॉलोनी में पुलिस और लोगों की मदद से रोके जा सके। कार से कुचलकर मरने वाले अधेड़ का शव इतना क्षत-विक्षत हो चुका था कि पहचान मुश्किल हो गई। इस दुर्घटना को जिसने भी देखा, सिहर उठा। आंखें भर आईं और जमकर गुस्सा भी फूटा।
कार रुकने के साथ ही उसपर सवार दो लड़कियां भाग निकलीं, जबकि दोनों छात्र भीड़ के हत्थे चढ़ गए। लोगों ने छात्रों की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस किसी तरह छात्रों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पाटलिपुत्र थाने ले गई। इस बीच आक्रोशित भीड़ ने पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित पॉलीटेक्निक मोड़ के पास कार में तोडफ़ोड़ की तथा सड़क जाम लगा दिया। दोनों की पहचान अनिकेत चंद्रा और इशांत सिंह के रूप में हुई है। कार अनिकेत चला रहा था जो गोसाईंटोला स्थित उषा अपार्टमेंट का रहने वाला है, जबकि इशांत उत्तरी एसकेपुरी का निवासी है। दोनों 11वीं के छात्र हैं।

घटना बुधवार की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शाम साढ़े पांच बजे अनिकेत अपने दोस्त इशांत और दो लड़कियों के साथ कार से तेज रफ्तार में गाना बजाते हुए जा रहा था। रूपसपुर थाना क्षेत्र के चुल्हाई नगर में उसने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को सामने से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद शव कार के पिछले हिस्से में फंस गया।
लोगों ने रोको-रोको आवाज दी तो कार सवार डर गए और उन्होंने रफ्तार बढ़ा दी। शव घिसटता रहा और लोग गाड़ी के पीछे लगे रहे। बचने के लिए अनिकेत ने लिंक रोड का सहारा लिया मगर बाइक सवार लोग पीछे लगे रहे। इस दौरान शव के टुकड़े गिरते रहे।
भागमभाग में इंद्रपुरी रोड नंबर पांच में स्पीड ब्रेकर पर कार उछली, तो शव का एक बड़ा हिस्सा वहीं गिर गया। तब अनिकेत को पता चला कि शव कार में फंसा है। इसके बाद उसने गाड़ी की रफ्तार थोड़ी कम की और महेश नगर के सामने से पाटलिपुत्र कॉलोनी की तरफ भाग गया। वहां एक अपार्टमेंट के नीचे उसने दोनों युवतियों को उतारा और आगे बढ़ा कि लोगों ने उसे घेरकर पकड़ा और पीटना शुरू कर दिया।
इस बीच पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने बीच-बचाव कर छात्रों को अपनी गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद लोग धक्का देते हुए कार को पॉलीटेक्निक चौराहे पर लेकर गए और तोडफ़ोड़ करने लगे। भीड़ कार को फूंकने वाली थी, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पा लिया। वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें