श्रावणी मेला रद्द हुई तो क्या हुआ श्रावन मॉस में बाबा बैद्यनाथ के कर सकेंगे लाइव दर्शन

[URIS id=45547]

श्रावणी मेला रद्द हुई तो क्या हुआ श्रावन मॉस में बाबा बैद्यनाथ के कर सकेंगे लाइव दर्शन

NEWSTODAYJकोरोना के ज्यादा मात्र में संक्रमण की आशंका को देखते हुए इस बार श्रावणी मेला को रद्द कर दिया गया है। परन्तु अब आप घर बैठे बाबा वैद्यनाथ के लाइव दर्शन कर सकते हैंl Shraavan 2019: सावन में करिए बाबा बैद्यनाथ ...इसे लेकर देवघर जिला प्रशासन विभिन्न राष्ट्रीय और स्थानीय टीवी चैनलों के माध्यम से बाबा वैद्यनाथ का लाइव दर्शन सुनिश्चित करायेगा। देवघर के टावर चौक, वीआईपी चौक, बस स्टैंड आदि कई स्थानों पर बड़ी स्क्रीन से बाबा के दर्शन होंगे।
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुवार को निर्देश दिया है कि देवघर या दुमका की सीमा में किसी भी राज्य की बस को प्रवेश नहीं दिया जाए। शिव-गंगा में किसी को स्नान करने की इजाजत नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सावन में पूरे देश से श्रद्धालु बाबाधाम और बासुकीनाथ आते हैं। इस दौरान और मंदिर में कहीं भी भीड़ न लगे यह सुनिश्चित करना होगा।

ये भी पढ़े…

कोरोना अपडेट-60 कोरोना संक्रमितों की पहचान के बाद झारखंड राज्‍य में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 2585 पर पहुंचा

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती। इसलिए इस साल श्रावणी मेला स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि सामाजिक व्यवस्था और परंपरा को स्थगित रखते हुए काम करना है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, पुलिस महानिदेशक एमवी राव, पर्यटन सचिव पूजा सिंघल, उपायुक्त देवघर नैंसी सहाय, उपायुक्त दुमका बी राजेश्वरी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here