शाहनवाज हुसैन नें ट्विटर पर नहीं बदला अपना नाम !

पटना।

शाहनवाज हुसैन नें ट्विटर पर नहीं बदला अपना नाम !

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भागलपुर से टिकट नहीं मिलने पर नाराज दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि शाहनवाज भागलपुर से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे थे लेकिन बिहार में बीजेपी का जेडीयू के साथ गठबंधन होने की वजह से भागलपुर की सीट जेडीयू के खाते में चली गई है।Image result for क्या टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं शाहनवाज हुसैन, ट्विटर पर नहीं बदला अपना नाम इसके बाद शाहनवाज चिंतित नजर आ रहे हैं। वह किसी भी अन्य सीट से चुनाव लड़ने से मना कर चुके हैं। इसके कारण उनके राजनीतिक करियर के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। खास बात यह है कि शाहनवाज भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य हैं। फिर भी अपनी सीट नहीं बचा पाए।

वहीं, बीते दिनों कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले स्लोगन चौकीदार चोर की एवज में प्रधानमंत्री ने मैं हूं चौकीदार स्लोगन शुरू किया। जिसमें तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर पार्टी समर्थक एवं कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द का इस्तेमाल किया। लेकिन, शाहनवाज हुसैन ने खुद का ट्विटर प्रोफाइल नहीं चेंज किया।

जिसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहनबाज भागलपुर से टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज नजर आ रहे हैं। आपकों जानकारी दे दें कि शाहनवाज हुसैन ने देश के सबसे युवा कैबिनेट मंत्री का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रखा हैं।

रिपोर्ट की मानें तो शाहनवाज हुसैन का टिकट उनके सामने ही कटा है क्योंकि जब बिहार की सीटों पर चर्चा हो रही थी तो वह भी बैठक में मौजूद थे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here